अक्षय की इस गलती के कारण आज ये दोनों एक साथ नहीं है …..

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे शख्स है जो अपने एक्शन और स्टंट खुद करना पसंद करते है. शुरुवाती दिनों में उन्ही इमेज एक एक्शन हीरो के रूप में ही बन गयी थी. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मो में काम किया है. जिसके बाद उन्हें लोगो ने खिलाडी कुमार का नाम दे दिया था. उस वक्त उनके साथ रवीना टंडन की जोड़ी काफी जमती थी. लोग भी इस जोड़ी को बेहद पसंद करते थे. उस दौरान अक्षय और रवीना के प्यार के चर्चे भी काफी हुवे थे और दोनों एक दुसरे से शादी भी करने वाले थे लेकिन उससे पहले ही एक रात कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद ये जोड़ी अलग हो गयी और फिर आगे सब कुछ बदल गया. बता दे की साल 1992 में अक्षय कुमार और रवीना ने फिल्म “मोहरा” में साथ काम किया था जिसके बाद से ही दोनों के बीच प्यार हो गया था.  इसी फिल्म के एक गाने “टिप टिप बरसा पानी” में दोनों के बीच काफी रोमांस दिखाया गया था और लोगो के बीच ये गाना काफी पॉपुलर हो गया था. इस फिल्म के बाद से ही दोनों को कई जगह पर एक दुसरे के साथ देखा गया था.

चलिए आपको बताते है की ऐसा क्या हुवा की रवीना और अक्षय अलग हो गये. अक्षय कुमार की फिल्म “खिलाडियों का खिलाडी” में अक्षय के साथ रेखा की बढती नजदीकियों ने ही रवीना और अक्षय को अलग कर दिया था. रवीना अक्षय के प्यार में इतनी दीवानी हो गयी थी की वो अपना फ़िल्मी करियर भी उनके लिए छोड़ने को तय्यार थी. लेकिन दूसरी तरफ अक्षय और रेखा के प्यार के चर्चे काफी होने लगे थे. इन खबरों से रवीना काफी परेशां हो गयी थी. जब अक्षय और रेखा की फिल्म “खिलाडियों का खिलाडी ” रिलीज़ हुई उसके बाद एक पार्टी के दौरान की ये बात है. इस पार्टी के दौरान अक्षय और रेखा देर रात तक एक दुसरे के साथ थे. जब रवीना ने ये सब देखा तो उन्होंने ही अक्षय से दूरिया बनाने का फैसला ले लिया. इसी रात ने दोनों को एक दुसरे से अलग कर दिया था. ये भी कहा जाता है की अगर वो रात की घटना नही हुई होती तो शायद आज अक्षय और रवीना दोनों पति पत्नी होते.

बॉलीवुड के किस्सों का पूरा सच बहुत ही कम सामने आता है और ज्यादातर तो इनके बारे में अफवाहे आती ही रहती है. यही अक्षय कुमार और रवीना टंडन के रिश्ते को लेकर भी हुवा. इन दोनों के बारे में भी कई अफवाहे सुनने को मिली थी. लेकिन दोनों के रिश्तो के बारे में खुद रवीना टंडन ने भी बताया था. रवीना ने एक बार अक्षय के बारे ने ये भी कहा था की वो बहुत सारी लडकियों से सगाई भी कर चुके है लेकिन उनके फ़िल्मी करियर पर इसका असर न पड़े इसके लिए वो इन बातो को छुपाने के लिए कहते थे. खैर जेसे जेसे वक्त बीतता गया था वैसे वैसे दोनों अपनी राहो में चलने लगे. बाद में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और वही रवीना ने भी अनिल थदानी से शादी कर ली. अब दोनों अपनी लाइफ में खुश है और अपने परिवार के साथ अक्सर दिखाई देते है.

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment