Loading...

दोस्तों,अपने अभी कुछ ही दिन पहले खबर सुनी होगी कि सदी के महानायक और करोड़ों दिलों की धड़कन अमिताभ बच्चन की तबीयत आज अचानक शूटिंग के दौरान खराब हो गयी. अमिताभ बच्चन राजस्थान में अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग’ कर रहे थें. फिलहाल अमिताभ बच्चन इस डॉक्टरों की निगरानी में है और उनकी हालत सुधर रही है.वहीँ मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य की जानकारी देने के लिए काव्यात्मक अंदाज में अपने स्वास्थ्य का हाल बयां किया. अमिताभ की तबियत खराब होने पर चिकित्सकों की टीम जोधपुर पहुंची थी जहां वह अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, “कुछ कष्ट बढ़ा, चिकित्सक को चिकित्सा के लिए बुलाना पड़ा, इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने अपनों को पता चला.”

लेकिन अमिताभ के तबीयत बिगड़ने की वजह के बारे में उनकी पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन ने खुलासा किया है. जया बच्चन ने कहा है कि, ‘अमितजी की तबीयत ठीक है, पीठ में दर्द है, कमर में दर्द है. उन्होनें कहा कि, अमितजी को बहुत सारे दर्द हैं, कॉस्ट्यूम बड़ा हैवी है, इसलिए तकलीफ ज्यादा है. फिलहाल वो दवाई से ठीक हैं.’

आपको बता दें कि, आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान भी काम कर रहे है. इस फिल्म के शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की पहली तस्वीर सामने आयी थी. जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि, उन्होनें बहुत ही हैवी कास्ट्यूम पहना हुआ है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार बेहद ही अलग है.

वहीं अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग में लिखा है कि, वह सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाएंगे और वो मुझे फिर सेट कर देंगे. मैं थोड़ा आराम करूंगा. साथ ही क्‍या हो रहा है, इसके बारे में आपको सूचित भी करता रहूंगा. और वहीं फ़िल्म के प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र ने एक इंटरव्यू में बताया कि “मेडिकल चेकअप के बाद डॉक्टरों की टीम वापस मुंबई लौट जाएगी. डॉक्टरों की टीम अभी जोधपुर में है. इस वक्त अमिताभ फ‍िल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के लि‍ए राजस्थान के जोधुपर में हैं.

Facebook Comments
Loading...
SHARE