Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अय्यारी को लेकर चर्चा में हैं. वह इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के साथ नजर आएंगी.पिछले काफी समय से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी रकुल प्रीत अब अपने एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.उन्होंने फेमस मैगजीन ‘मैक्सिम इंडिया’ के लिए ये बोल्ड अवतार लिया है.इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को रकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.फोटोशूट में रकुल काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.मगजीन के कवर पेज पर वह व्हाइट शॉर्ट ड्रैस में नजर आ रही हैं.इस फोटो में उन्होंने फ्लावर प्रिंट का श्रग लिया हुआ है.

मैगजीन के लिए कराए इस बोल्ड फोटोशूट में रकुल काफी स्टनिंग लग रही हैं.वह मैगजीन के फरवरी अंक में दिखाई देंगी.रकुल की फिल्म अय्यारी पहले 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म में कुछ बदलाव की वजह से इसे अब 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी.आपको बता दें कि इनका जन्म 10 अक्टूबर 1990 को नई दिल्ली में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। इनका हमेशा से ही अभिनेत्री बनने का सपना था. इन्होंने पढ़ाई पूरी करने से पहले ही 18 वर्ष की आयु में मॉडल के रूप में अपना सफर शुरू कर दिया था.इसके अलावा यह एक सक्रिय गोल्फ खिलाड़ी भी बनी और राष्ट्रीय स्तर पर खेल भी चुकीं है.

इनके अभिनय के क्षेत्र में सफर की शुरुआत 2009 में गिल्ली नामक कन्नड फिल्म से हुई थी. इस फिल्म की कहानी सेल्वाराघवन की फिल्म 7जी रैनबो कॉलोनी पर आधारित थी.2013 में इन्हें तमिल फिल्म पुथगम और तेलुगू फिल्म वेंकटद्री एक्सप्रेस में लिया गया और दोनों ही फिल्में कमाई करने में सफल रहीं.इसी के साथ इन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का 61वाँ फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला.रकुल ने साल 2014 में फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

आपको बताते चले कि इन्हें आधे दर्जन से अधिक फिल्मों में मुख्य किरदार के रूप में चुना गया था, जिसमें चार बड़ी तेलुगू फिल्में भी शामिल है. इन फिल्मों में सुरेंदर की किक 2 में रवि तेजा के साथ, श्रीनु की फिल्म ब्रूस ली में राम चरण के साथ, सुकुमार की फिल्म नन्न्कु प्रेमथो में जूनियर एनटीआर के साथ और बोयापति की सर्राइनोडु में अल्लु अर्जुन के साथ काम करने का मौका मिला.

Facebook Comments
Loading...
SHARE