Loading...

बॉलीवुड में ऐसे हजारों किस्से है जो अलग-अलग वजहों से बदनाम है. कोई किस्सा प्रोडूसर के साथ रिलेशनशिप का है तो कोई किस्सा शादी-शुदा अभिनेता के चक्कर का है. आज हम आपको एक ऐसे कारनामे के बारे में बताने जा रहें है जो बॉलीवुड का बहुचर्चित किस्सा रहा है. हर कोई इस अजीबोगरीब कारनामे की वजह जानना चाहता है. तो चलिए बिना देर किए हम आपको इस किस्से के बारे में बताते है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि ये किस्सा सलमान खान और दीपिका पादुकोण का है. अब आप यह जरुर सोचेंगे कि इन दोनों ने तो कोई भी फिल्म एकसाथ नहीं की है तो ये किस्सा इनका कैसे हो सकता है. दरसल, किस्सा ही इस बात का है कि इन्होने अभी तक एकसाथ काम क्यों नहीं किया. सलमान और दीपिका दो बेहतरीन सितारे हैं और इन की जोड़ी भी धमाकेदार लगेगी लेकिन इनके बीच कुछ ऐसा तो जरूर है, जो इनकी जोड़ी नहीं बनी. जी हां, एक बार नहीं, दो बार नहीं, बल्कि पूरे 7 बार यह जोड़ी बनकर टूटी है.

गौरतलब है कि हाल ही में कबीर खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए लगभग सलमान- दीपिका फाइनल ही थे लेकिन ऐन वक्त पर कबीर खान ने इस खबर को पूरी तरह से नकार दिया और कहा कि उनकी फिल्म के लिए कोई एक्ट्रेस फिलहाल लॉक नहीं है. हमे फिल्म में कैटरीना देखने को मिली क्योंकि दीपिका हॉलीवुड में व्यस्त थी. दीपिका पादुकोण के पास संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि का प्रस्ताव एक साथ आया था. जिनमें से दीपिका ने भंसाली का हाथ थामा और शुद्धि को किया बाय बाय.

बता दें कि 2014 में आई सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में जैकलीन नहीं, बल्कि दीपिका पहली पसंद थी लेकिन दीपिका इस वक्त हैप्पी न्यू ईयर में बिजी थी, लिहाजा, उन्होंने फिल्म को किया बाय बाय. इस तरह प्रेम रतन धन पायो में आ गईं सोनम कपूर. कबीर खान की अगली फिल्म के लिए शुरू से ही सलमान- दीपिका का नाम आ रहा था. लेकिन अब इतना कंफर्म है कि फिल्म में दीपिका नहीं होगी. खबरों की मानें तो यह बिना हीरोइन वाली फिल्म होगी.

Facebook Comments
Loading...
SHARE