आखिर क्यों उतारे बीच सड़क मैं तेलुगू फिल्‍मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने अपने कपड़े….. !!!

तेलुगू फिल्‍मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने शनिवार को हैदराबाद में फिल्‍म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर अपना विरोध दर्ज कराया. रेड्डी ने इस मौके पर टॉलीवुड की कई बड़ी हस्‍तियों पर कास्‍टिंग काउच का भी आरोप लगाया.विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्‍होंने टॉलीवुड में 75 प्रतिशत स्‍थानीय कलाकारों को मौका दिए जाने की बात कही.हालांकि अभिनेत्री के इन आरोपों को टॉलीवुड ने सिरे से नाकार दिया है.प्रदर्शन की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार हैदराबाद में फिल्‍म चैंबर के बाहर तेलुगू फिल्‍मों की जानमानी अभिनेत्री श्री रेड्डी ने शनिवार को कुछ अलग ढंग से प्रदर्शन कर हर किसी को हैरान कर दिया.इस दौरान अभिनेत्री ने बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए और सड़क पर ही घंटों बैठी रही.इस दौरान अभिनेत्री ने टॉलीवुड की कई बड़ी हस्‍तियों पर कास्‍टिंग काउच का भी आरोप लगाया.

फिल्‍म चैंबर के बाहर उन्‍होंने टॉलीवुड में 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की भी मांग कर डाली.उन्‍होंने कहा कि टॉलीवुड में बाहर के लोगों का दबदबा बढ़ता जा रहा है जिसके कारण स्‍थानीय लोगों को मौके नहीं मिल पा रहे हैं.टॉलीवुड ने अभिनेत्री के हर आरोपों को सिरे से नाकार दिया है.अभिनेत्री के इस तरह से सड़क पर प्रदर्शन करने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया है.

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment