Loading...

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आज 52 साल के हो गए है . पर इस उम्र में भी सलमान सरे नए नए बॉलीवुड एक्टर को टक्कर दे रहे है . वही सलमान खान की फैन फोल्लोविंग की बात करे तो उनके फैंस किसी और बॉलीवुड स्टार के मुकाबले बहुत जायदा है , शायद इसीलिए उन्हें बॉलीवुड का भाई कहा जाता है . सलमान इंडस्ट्री के टॉप एक्टर है वही उनकी फिल्म की फीस ही एक छोटी फिल्म का बजट होती है . सलमान खान जहा इंडस्ट्री में अपने गुस्से के लिए जाने जाते है वही अपनी दरियादिली के लिए भी काफी व्याखयात है . उनकी ” बीइंग ह्यूमन ” संस्था बहुत से गरीब बच्चो की मदद करती है वही सलमान खान बहुत चैरिटी भी करते है इसी वजह से सलमान खान इंडस्ट्री के दूसरे एक्टर्स से अलग है . सलमान खान जितने बड़े सुपरस्टार हैं उतने ही जमीन से जुड़े भी हैं . वह इतने बड़े स्टार होने के बावजूद भी सलमान वन बीएचके में रहते है .

सलमान खान अपने पुरे परिवार के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते है . आप की जानकारी के लिए बता दे की सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट 8 मंजिल का हैं और वह पुरे मुंबई में सलमान खान की फेमिली को लेकर मशहूर हैं . सलमान खान के इस अपार्टमेंट्स में दो फ्लैट हैं, जो कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर हैं .खबरों की माने तो बताया जाता हैं की सलमान खान ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं और उनके माता पिता फर्स्ट फ्लोर पर रहते हैं .

सलमान एल शेप के फ्लैट में रहते हैं, जो कि एक बीएचके है . इस फ्लैट में एक किचन भी है, जिसमें 4 फीट की ग्लास वॉल है और उससे डाइनिंग रुप अलग होता है . इसके अलावा सलमान जिम फ्रीक भी है जिसकी वजह से उनके फ्लैट में एक जिम भी है .इसी के साथ सलमान के घर में स्विमिंग पूल भी बना हुआ है . बता दे की सलमान खान का रूम करीब 170 से 190 स्कवायर फीट है और इसमें एक बाथरुम भी है .

पूरा बॉलीवुड सलमान खान से चाहे कितना भी खौफ खता ही ओर जब वह घर में होते है तो उन्हें भी घर के सारे रूल्स और रेगुलेशन फॉलो करने पड़ते हैं . सलमान के घर में सब फैसले उनके पिता सलीम खान ही लेते है और उनका हर एक फैसला पुरे घर को मानना पड़ता हैं .सलमान अपने पुरे परिवार के साथ रहते है उनकी यही खासियत उन्हें बाकी स्टार्स से अलग बनाती है .

 

Facebook Comments
Loading...
SHARE