Loading...

जैसा की सब जानते है की यह समय इंटरनेट और सोशल मीडिया का है . आज एक आम आदमी से लेके एक बॉलीवुड स्टार भी सोशल मीडिया से जुड़ा है . और इन् दिनों सोशल मीडिया पे किसी बॉलीवुड स्टार से जायदा उनके बच्चे छाए हुए है . आये दिन किसी न किसी स्टारकिड की तस्वीरें सोशल मीडिया पे वायरल हो रही है . और यही स्टार किड्स कुछ ही समय में अपने माता पिता जितनी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके है . आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी स्टार किड के बारे में जिसने अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पे तहलका मचाया हुआ है !

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में काम कर चुके है लेकिन आदित्य को वह मुकाम नहीं मिल पाया है जिसकी उन्हें तलाश थी. हैंडसम और टैलेंटेड होने के बावजूद आदित्य अपना जलवा ज्यादा दिनों तक कायम नहीं रख सके. अब तक आदित्य को कोई अच्छी लीड हीरो वाली फिल्म नहीं मिली है. वह अक्सर सपोर्टिंग रोल में ही नज़र आये हैं. लेकिन फिर भी उन्होंने अपने सशक्त परफॉरमेंस से यह बात साबित कर दी है कि एक अच्छा एक्टर होने के लिए बड़ा नाम होना ज़रूरी नहीं है. उन्होंने यह साबित किया है कि वह भी किसी बड़े एक्टर से कम नहीं हैं .

आज हम बात कर रहे है आदित्य पंचोली की बेटी सना पंचोली की जो खूबसूरती के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री या मॉडल को टक्कर दे सकती हैं. लेकिन सना फिल्म इंडस्ट्री से दूरी ही बनाकर रखती हैं. उनको बाकी स्टार किड्स की तरह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. आज हम आपको सना की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देख कर आप यकीनन उनके दीवाने हो जाएंगे और कहेंगे कि इसका बॉलीवुड में आने का हक़ तो बनता है.

आदित्य के बेटे सूरज पंचोली भी फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. इस फिल्म में सूरज के साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी नज़र आई थीं. सूरज को सलमान खान का खूब सपोर्ट मिला था. हालांकि फिल्म ज्यादा नहीं चल पायी थी लेकिन फिल्म के गाने ‘मैं हूं हीरो तेरा’ ने काफी लोकप्रियता पाई. सूरज भी लुक्स के मामले में अपने पिता को कड़ी टक्कर देते हैं. सूरज दिखने में काफी हैंडसम हैं.

Facebook Comments
Loading...
SHARE