इस खूबसूरत किन्नर को देख कर ऐश्वर्या राय की तरह आपके भी होश उड़ जाएंगे, देखें तस्वीरें

इस दुनिया में भगवान ने इंसान को तीन रूपों में पैदा किया. जिनमे से एक को उसने पुरुष, दुसरे को औरत और तीसरे को किन्नर बनाया. हालाँकि, औरतों और मर्दों को हर कोई दुनिया में इज्जत की निगाह से देखता आया है. मगर पिछड़ी सोच के कारण किन्नरों को समाज में सबसे नीचे दर्जा दिया जाता रहा है. आपको ये जानकार हैरानी होगी कि ये किन्नर भी आम इंसानों के शारीरक संबंध बनाने के बाद ही साधारण बच्चे की तरह जन्म लेते हैं. मगर ये ना तो पूरी तरह औरत होते हैं ना ही मर्द इसलिए इनको किन्नर के नाम से बुलाया जाता है.
she is the sheer but she is so beautiful
अक्सर आपने शादी ब्याह, या किसी ख़ुशी के मौके पर किन्नरों को नाचते गाते हुए देखा होगा. नाचना इनका पेशा बन चूका है. इसका कारण इनकी आर्थिक तंगी और समाज की गंदी सोच ही है. हमारा समाज जो हक एक पुरुष और स्त्री को देता है, वह हक कभी भी किसी किन्नर को नहीं दिया जाता. यहाँ तक कि उनके अपने माँ बाप भी उन्हें मरने के लिए अकेला छोड़ देते हैं और उन्हें एक बोझ मानते हैं.
she is the sheer but she is so beautiful
किन्नर भी भगवान के बनाये जीव हैं, जिनको जीने का पूरा हक मिलना चहिये. मगर हमारा समाज किन्नरों के प्रति अपनी सोच को बदलने के लिए राज़ी नहीं. अधिकतर किन्नर अपना पेट पालने के लिए नाचते गाते हैं. ये लोग दूसरो की ख़ुशी बाँट कर अपनी रोज़ी रोटी कमाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी किन्नर से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्हें देख कर कोई भी नहीं सोच सकता कि वह हकीक़त में किन्नर है. दरअसल, भारत की रहने वाली बिशेष हुईरेम दिखने में हुबहू औरत नजर आती हैं.
she is the sheer but she is so beautiful
इसके इलावा हम आपको बता दें कि बिशेष इतनी खूबसूरत हैं कि इनके चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रहे हैं. अभी हाल ही में थाईलैंड के चोन्बुरी में होने वाली प्रतियोगिता में 30 प्रतिभागियों को चुना गया था जिसमें बिशेष का नाम सबसे ऊपर था.
she is the sheer but she is so beautiful

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment