Loading...

आज का दौर ऐसा ही की लड़किया खूबसूरत दिखने के लिए कुछ हर जातां करती है . और जब जब बात बॉलीवुड एक्ट्रेस की हो तो इंडस्ट्री के कुछ एक्ट्रेस ऐसी है जो अपनी खूबसूरती बनाये रखने के लिए किसी भी हर तक जा सकती है फिर चाहे उन्हें किसी भी बड़े दर्द से गुजरना पड़े . बॉलीवुड में अपनी नेचुरल ब्यूटी के नाम से जनि जाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है लेकिन उर्वशी में अपने आपको और खूबसूरत बनाने के लिए ऐसी थैरपि करि है जिससे देख आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे.

उर्वशी ने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए कपिंग थेरेपी अपनाती हैं . बता दे की ये कोपिंग थेरिपी चाइनीज थेरेपी हैं और इससे बॉडी में बहुत रिलेक्स मिलता हैं .हमने आप को बताया की उर्वशी खूसबूरत दिखने के लिए कपिंग थेरिपी लिया करती हैं और दौरान इन्हे काफी दर्द का सामना करना पड़ता हैं . इस प्रक्रिया से शरीर की गंदगी को बाहर निकाला जाता है और स्किन टिश्यू को ऑक्सीजन और अन्य जरुरी तत्व देकर आराम पहुँचाया जाता है . कोई आम आदमी सोच भी नहीं सकता ऐसे ट्रीटमेंट के बारे में लेकिन उर्वशी ने के इस थेरपि से सभी को हिला कर रख दिया है . सिर्फ उर्वशी ही नहीं बल्कि और भी बड़े स्टार्स है जिन्होंने इस थेरपि का इस्तमाल किया है .

रियलिटी शोज की मल्लिका और टॉप मॉडल्स में गिने जाने वाली किम कार्दशीयन खूबसूरत दिखने के लिए थेरिपी आजमा चुकी हैं . किम ने भी खुबसूरत दिखने के चक्कर में प्लेटलेट्स रिच प्लाज्मा थेरेपी ली है . इस थेरिपी में पहले खून निकला जाता हैं और फिर वापस उसे इंजेक्शन से अंदर डाला जाता हैं . किम के साथ साथ हॉलीवुड सिंगर जीनिफेर लोपेज़ ने भी अपने चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए बहुत ही अजीब थेरिपी अपनाई थी . आप की जानकारी के लिए बता दे की जेनिफर की स्किन हमेशा ग्लो इस वजह से करती हैं क्यूंकि वह इसके लिए ह्यूमन प्लेसेंटा फेशियल करवाती हैं .

Click Next….

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Facebook Comments
Loading...
SHARE