Loading...

दर्शकों में अपनी कॉमिडी स्टाइल से खास पहचान बना चुके मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक लम्बे समय के बाद जल्द ही एक बार फिर अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के जरिए टीवी में वापसी करने जा रहे हैं . कपिल की फिल्म ” फिरंगी ” के बाद यह पहला मौका है जब कपिल स्क्रीन में नज़र आयेंगे .मगर कपिल के साथ मशहूर कमीडियन व उनके पार्टनर रहेसुनील ग्रोवर भी इस बार शो का हिस्सा होंगे या नहीं इस बात को लेकर चल रहे सस्पेंस पर से आखिरकार सुनील के इस ट्वीट से ही परदा उठ गया है .

दरअसल सुनील ग्रिवेर ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए अपने फैन्स के साथ यह खबर शेयर की कि उन्हें कपिल के नए शो के लिए कभी कोई संपर्क नहीं किया गया है. हालांकि सुनील की बातों से साफ हो जाता है कि उन्हें कपिल के साथ एक बार फिर काम करने से कोई परेशानी नहीं थी, मगर वह उनके कॉल का इंतजार ही करते रह गए . जिसके बाद उन्होंने दूसरे शो के लिए हामी भर दी है . सुनील ने कैप्शन में लिखा, ‘भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही पूछते हैं, लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया है, मेरा फोन नंबर भी वही है . इंतजार करके अब मैंने कुछ और साइन कर लिया है कल . आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रॉजेक्ट के साथ जुड़ा हूं और जल्द ही आपके सामने आता हूं .’ दिलचस्प बात है कि कपिल के जैसे सुनील के फैन्स भी उनकी टीवी पर वापसी का बेसब्री से इंतजार करते आ रहे हैं .

बता दें कि इसके पहले हमने ही आपको बताया था कि सुनील ” बिग बॉस 11 ” की विनर शिल्पा शिंदे के साथ किसी शो में नजर आ सकते हैं . जिसकी पुष्टि सुनील के इस ट्वीट से हो जाती है . खास बात है कि उनके और कपिल के बीच हुए विवाद के बाद से सुनील हमेशा से ही कुछ भी साफ तौर पर कपिल के बारे में कहने से बचते आए हैं . मगर इस ट्वीट के जरिए आखिरकार उन्होंने अपनी सफाई पेश कर दी है .

Facebook Comments
Loading...
SHARE