Loading...

टीवी इंडस्ट्री में भी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह काफी फेमस हो चुकी है , बॉलीवुड का हर बड़ा कलाकार भी अपना रुख टीवी इंडस्ट्री इंडस्ट्री की और कर रहा है क्युकी टीवी हर घर में होता है और इससे जायदा पॉपुलैरिटी और कहा मिलेगी . टीवी में एक से एक बढ़कर अच्छे शो आते थे जिन्होंने सालो तक हमे एंटरटेन किया लेकिन उनमे से कुछ सीरियल ऐसे थे जो हमारे जीवन का एक हिस्सा जैसे बन गए थे , की जैसे बिना उस सीरियल को देखे खाना हजम नहीं होता था . और उन्ही कुछ सीरियल में कुछ ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट थे जिनकी मासूमियत ने लोगो का दिल जित लिया था , वह चाइल्ड आर्टिस्ट सीरियल में भी रोते थे तो असल ज़िन्दगी में दर्शको को महसूस होता था , अब इतने सालो बाद वही चाइल्ड आर्टिस्ट काफी बड़े हो गया है और आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी चाइल्ड एक्ट्रेस के बारे में जो अब हो गई है काफी बड़ी और दिखने लगी है बेहद खूबसूरत .

साल 2001 में एक सीरियल आया था ”कसौटी ज़िन्दगी की ” जिसने सालो तक हमे एंटरटेन किया था . हम बात कर रहे है शो में अनुराग और प्रेरणा की बेटी की भूमिका निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस श्रेया शर्मा की जो अब हो गई है काफी बड़ी और दिखने लगी है बेहद खूबसूरत .

साल 1997 में पैदा हुई श्रेया शर्मा के पिता विकास शर्मा एक इंजीनियर है और उनकी माँ ऋतू शर्मा एक डाईटीसन है . श्रेया ने 3 साल की छोटी उम्र में ही एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी . शो में श्रेया के काम को काफी सराहा गया , वह उस समय की सबसे पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक थी जिसकी मासूमियत के लोग दीवाने थे .श्रेया ने 15 साल की उम्र में आते आते फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था .

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Facebook Comments
Loading...
SHARE