काजोल – अजय देवगन की बेटी अब हो चुकी हैं बड़ी……..!!!!!

कभी किसी का इंतज़ार करते वक़्त एक एक मिनट भारी लगता है और कभी वक़्त इतना तेज़ गुज़र जाता है की पता ही नई लगता. वक़्त गुज़रता है तो हर किसी का बदलना भी लाज़मी है! कभी आप किसी से लम्बे समय बाद मिलते है तो आपको ये ख्याल ज़रूर आता होगा कि ये पहले से कितना बदल गया है.कुछ लोग तो इतने बदल जाते है कि पहचान में ही नहीं आते है. तो दोस्तों आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की बॉलीवुड के सिंघम और उनकी बेटी के बारे में.

वहीँ काजोल भी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं.अजय और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की जनि मणि जोड़ियों में से हैं.जैसे जैसे काजोल की फिल्म शुरू हुई तो उनको अजय देवगन के साथ भी काम करने का मौका मिला. जिसके बाद इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी और उन्होंने 1999 में शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधने का मन बना लिया. जब काजोल और अजय की शादी हुई तो उसके कुछ समय तक काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी.क्योंकि वह अपने बच्चों का परिवार में व्यस्त हो गई थी और वह चाहती थी कि वह अपने बच्चों की परवरिश अच्छे से कर सके। इसलिए काजोल ने बॉलीवुड से दूरी बनाना बेहतर समझा.काजोल और अजय देवगन के दो बच्चे हैं.

अजय और काजोल की खूबसूरत बेटी जिसका नाम न्यासा है जो कि आप बड़ी हो चुकी है और वह देखने में हूं बहू अपनी मां जैसी दिखती है.वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट में डालती रहती है.सूत्रों के हिसाब से अजय देवगन और काजोल की बेटी अभी सिर्फ 14 साल की है. परंतु वह अभी भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती है और वह भी अपना करियर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनाना चाहती हैं. फिलहाल उम्र के हिसाब से उनका पूरा ध्यान उनकी पढ़ाई पर है.

काजोल और अजय देवगन की खूबसूरत बेटी न्यासा जितनी देखने में खूबसूरत है उतनी ही वह पढ़ाई में तेज है. इसके अलावा वो नेटवर्किंग साइट्स यानी कि फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव दिखाई देती हैं। इन्होंने सभी नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी अकाउंट बना रखे हैं. उनसे जब इंटरव्यू में पूछा गया, कि उनकी मम्मी का सपना उनको लेकर क्या है. तो उन्होंने बताया कि मेरी मां चाहती है कि मैं 1 दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनय करू.

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment