Loading...

जैसा की सब जानते है की क्रिकेट आज दुनिया भर में काफी फेमस हो चूका है . क्रिकेट आज दुनिया के सबसे प्रसिद्द खेलो में से एक बन चूका है . जब कोई इंसान एक सेलिब्रिटी बन जाता है तो उसका नाम काफी चर्चा में रहता ही . हाल ही में वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर कृष ज्ञाले एक महिला पत्रकार एक साथ अभद्र टिप्पड़ी करने को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे . गेल अपने खेल के साथ साथ अपनी आशिक़ मिजाज के लिए भी काफी कुख्यात है . कृष के अलावा उन् खिलाड़ियों की चर्चा होना भी लाजमी है जो अपने खेल के दौरान काफी रंगीन मिजाज में पाए गए . आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ रंगीन मिजाज वाले क्रिकटर्स के बारे में .

शेन वार्न

अपनी फिरकी के फेमस ऑस्ट्रेलियाई बॉलर अपनी रंगीन मिजाज के लिए भी काफी फेमस है . ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाडी का दावा है उन्होंने अभी तक करीब 1000 महिलाओ के साथ सम्बन्ध बनाये है . वार्न की आपत्तिजनक तस्वीरें सुर्खियों का हिस्सा बनी थी . वार्न क्रिकेट के रिटायर हो चुके है पर उनके रंगीन मिजाज में कोई फर्क नहीं आया .

शाहिद अफरीदी

पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी जितने क्रिकेट में सक्षम है उतनी रंगीन मिजाज भी है . साल 2000 में अफरीदी को करांची के एक होटल में महिलाओ के ग्रुप के साथ पकड़ा गया था जिसमे उनके साथ उनके साथी भी थे . लेकिन बाद में अफरीदी ने कहा की वह लड़किया सिर्फ उनकी फैंस थी और सिर्फ उनका ऑटोग्राफ लेने आयी थी .

केविन पीटरसन

दिग्गज यह ही ठरकी क्रिकेट खिलाडी जो काण्ड करते हुए पकडे गए , चौंक जाएंगे खिलाड़ियों में अपना नाम शामिल कर चुके इंग्लैंड के खिलाडी केविन पेटर्सन का कई महिलाओ के साथ सम्बन्ध रहे है . साल 2005 में वेनिस निमक नामक एक महिला ने दावा किया की पीटर्सन उनके साथ सेक्स करने के लिए बेताब थे और यहाँ तक वह उनके पीछे भी पड़ गए थे और उन्हें दिन भर तंग किया करते थे .

Facebook Comments
Loading...
SHARE