Loading...

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर है जो सालो से हमे एंटरटेन कर रहे है . इन् टीवी कलाकारों की बात की जाये तो यह एक्टर्स हर शो के हर करैक्टर में फिट बैठ जाते है . एक ऐसी टीवी एक्टर है जो टीवी इंडस्ट्री के साथ साथ कई फिल्मो में भी काम कर चुके है . हम बात कर रहे है एक्टर राजेन्द्र गुप्ता जो सीरियल ” चंद्रकांता ” में पंडित जगन्नाथ का किरदार निभाकर काफी पोपुलर हो गये थे . अभी हाल ही में राजेंद्र गुप्ता ने सब टीवी के काफी पोपुलर शो ” चिडीयाघर ” में भी किया है जिसमे वो बाबूजी के किरदार में नजर आये थे .इसके अलावा राजेन्द्र गुप्ता लगान जैसी फिल्मो में भी नजर आये लेकिन उनकी बेटी भी उनसे कही भी कम नही है . राजेन्द्र गुप्ता की एक प्यारी बेटी भी है जिसका नाम रावी है .

अपने पिता की तरह ही रावी खुद भी टीवी सीरियल्स में काम कर रही है और इन दिनों वो एक उभरती हुई टीवी स्टार है . सबसे बड़ी बात ये है कि रावी ने कही पर भी ये जाहिर नही किया कि वो राजेन्द्र गुप्ता की बेटी है इसलिए उसे काम मिला या फिर मिलना चाहिए . रावी ने भी अपने पापा की ही तरह काफी मेहनत की और ये मुकाम हासिल किया है .

फ़िलहाल रावी इन दिनों अपने संघर्ष के पलो में है जहाँ वो कई फोटोशूट्स करवा रही है कई शोज कर रही है और अपने आपको स्टेबल करने में लगी है ताकि लोग उन्हें जाने और आगे वो भी अपने ही पापा की तरह स्टारडम हासिल कर पाने में कामयाब हो पाए . रावी सोशल मीडिया पर उतनी ज्यादा एक्टिव नही है लेकिन फिर भी उनके फोटोज अक्सर वायरल होते रहते है और शेयर करने वाले भी उनके फैन्स ही होते है .

रावी की खूबसूरती की बात की जाये तो वह दिखने में भी बेहद खूबसूरती है . रावी जायदा लाइम लाइट में नहो रहती लेकिन फिर भी उनके चाहने वालो को कमी नहीं .रावी भी अपने पिता की तरह इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम हासिल कर चुकी है . वही रावी की खूबसूरती का हर कोई कायल हो चूका है .

Facebook Comments
Loading...
SHARE