जब सनी लियोनी के पिता ने देखा सनी को आप्पति जनक इस्तिथि में ,,,,

पोर्न स्टार से बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन जगह बनाने वाली सनी लियॉन इन दिनों बॉलीवुड में आग लगा रही हैं.शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस ‘ में आइटम सांग ‘लैला मैं लैला’ के बाद सनी ने एक बार फिर से सभी को अपनी और आकर्षित करलिया हैं . आज के समय में सिर्फ आम लोग नहीं बल्कि सनी के इंडस्ट्री में भी सनी के चाहने वाले काफी हो गए हैं . आप की जानकरी के लिए बता दे की कुछ ही समय पहले सनी ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज बताये थे जिनके बारे में जानकर हर कोई दंग रह गया था . इस इंटरव्यू में सनी लियोनी ने आपत्तिजनक हालत में उनके पापा द्वारा पकड़े जाने की बात स्वीकार की है.

सनी ने बताया था की वह जब छोटी थी उस दौरान उनका दिल टूटा गया था क्यूंकि उनका परिवार मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुआ था. सनी और उनका परिवार मिशिगन एक साल तक रहे और इस बिच वह किसी लड़के को डेट करने लग गयी थी . सनी ने बताया की वो लड़का बहुत अच्छा था और उसके लिए रोज लव लेटर भी लिखा करता था.

इस दौरान दोनों के अबकी सब कुछ बहुत ही अच्छा चल रहा था और एक बार जब वह दोनों ‘रोमियो और जूलियट ‘ का नाटक देख रहे थे उस दौरान दोनों ने पहली बार एक दूसरे को किश किया था. सनी ने बताया की वो किस उनकी जिंदगी का पहला किस था. लेकिन जब सनी को पता चला की अब उन्हें ये जगह छोड़ कर जाना हैं तो उस दौरान उनका दिल टुटा था . सनी ने बताया की वो लड़का दिखने में भी बहुत हॉट हेंडसम था लेकिन उनके माता पिता को वो लड़का बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता था.

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment