Loading...

दोस्तों,जैसा कि आप सबको पता है ,अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से कई दशकों तक लाखों सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी का अब हमारे बीच नहीं है.बीते 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया. वो दुबई में किसी शादी में शामिल होने गई हुई थीं, जहां उनके साथ ये हादसा हो गया.श्रीदेवी की अचानक निधन से उनका परिवार और पूरा बॉलीवुड गहरे सदमें में है. श्रीदेवी के निधन से उनकी बेटियां और उनके पति को बहुत बड़ा झटका लगा है. इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को उनकी नई मां मिल गई है. तो आइये आपको बताते हैं कि जाह्नवी की नई मां कौन हैं.

बीते 24 फरवरी की रात बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन हो गया था.श्रीदेवी के अचानक निधन से उनका पुरा परिवार, पूरा बॉलीवुड और उनके फैंस शोक में हैं.श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है.आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म धड़क से डेब्‍यू कर रही हैं.यह फिल्म मराठी की सबसे सुपरहिट फिल्म सैराट का रीमेक है. जाह्नवी कपूर अपनी मां को खोकर काफी दुखी हैं. एक तरफ तो अब वो बड़ी हो रही हैं तो दूसरी तरफ उनका करियर उनके सामने है. ऐसे में उनका मार्गदर्शक रहीं श्रीदेवी अब उनके साथ नहीं है.इसलिए वो अपनी मां को काफी मिस कर रही हैं.लेकिन, जाह्नवी को अपनी इस परेशानी के समय उनकी ऑनस्‍क्रीन मां शाल‍नी कपूर का सहारा मिला है. आपको बता दें कि ‘कुबूल है’ और ‘स्वरागिनी -जोड़े रिश्ते के सुर’ जैसे धारावाहिकों से अपनी खास पहचाना बनाने वाली अभिनेत्री शालिनी कपूर जाह्ववी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ में उनकी मां बनी हैं.अब आप सोच रहे होंगे की जाह्नवी की नई मां कौन हैं.तो आपको बता दें कि शालिनी कपूर ही जाह्नवी का ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन ख्याल रख रही हैं.

शालिनी कपूर जाह्नवी को लेकर काफी चिंतित हैं. फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी की मां का रोल निभाने वाली शालिनी का कहना है कि वो पूरी कोशिश कर रही हैं कि एक मां की तरह ही जाह्नवी का पूरा ख्याल रखें.

आपको बता दें कि देश की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन सभी के लिए एक गहरे सदमे की तरह है. फिल्म ‘धड़क’ को डॉयरेक्टर करण जौहर डॉयरेक्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी के अचानक निधन से उनके करीबी करण जौहर को गहरा सदमा लगा है.

आपको बता दें कि करण जौहर और श्रीदेवी के परिवार के बीच काफी करीबी करीबी रिश्ते रहे हैं। श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद से ही करण भी उनके परिवार को सहारा दे रहे हैं. करण जौहर जाह्नवी और खुशी के प्रति बेहद लगाव रखते हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है.

Facebook Comments
Loading...
SHARE