Loading...

किसी फिल्म में एक एक्टर की पर्सनालिटी सभी को काफी पसंद आती है तभी उससे फिल्म का हीरो कहा जाता है . इंडस्ट्री में अगर सक्सेस होना है तो उससे अपनी बॉडी पे खास धयान देना होता है क्युकी जो दीखता है वही बिकता है . बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जो अपनी फिट बॉडी की वजह से सभी नज़रो ने छाए हुए होते है . बॉलीवुड एक्टर्स की तरह टीवी के एक्टर्स भी अपनी फिटनेस को लेके काफी सजग है . आज टीवी इंडस्ट्री में भी हर एक्टर एक परफेक्ट बॉडी बना रहा है . इन्हे देख हर टीवी एक्टर अपनी बॉडी को एक नयी शेप देने में लगा हुआ है . आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी टीवी एक्टर के बारे में जो मोटे होने के साथ साथ टीवी इंडस्ट्री में काफी हिट भी थे लेकिन अब वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रहे है .

सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम टीवी एक्टर राम कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वो जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं . इन फोटोज में उनकी मेहनत साफ नजर आ रही हैं और उनकी मस्कुलर बॉडी भी दिख रही हैं . फोटो शेयर करते हुए राम ने लिखा-‘Work in progress’ . राम की इस फोटो पर फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं .

राम की फोटोज देखकर लग रहा है कि वे अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस हो गए हैं . वह लगातार जिम में पसीना बहा कर अपनी बॉडी को एक परफेक्ट शेप दे रहे है . राम कपूर के फिटनेस को लेकर कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे है वही सोशल मीडिया में कुछ लोग उनकी इस बात का काफी मज़ाक भी उड़ा रहे है . हाल ही में राम ने सोशल मीडिया में अपनी जिम करते हुए तस्वीरें अपलोड करि जिसमे कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन पर निगेटिव कमेंट भी कर रहे हैं .

44 साल के राम कपूर टीवी के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं, जो ‘कसम से’, ‘घर एक मंदिर’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे कई टीवी शो का हिस्सा बन चुके हैं . वैसे राम सोशल मीडिया पर कम ही नजर आते हैं , लेकिन अपनी वर्कआउट करते हुए तस्वीरों को वो फैन्स के साथ शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए . राम अपने नए अवतार के साथ जल्द ही लोगो के सामने आएंगे .

Facebook Comments
Loading...
SHARE