Loading...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ही ऐसे एक्टर है जो एक फिल्मी बैकग्राउंड के ताल्लुक रखने में बावजूद भी अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके है . यह बॉलीवुड एक्टर अपनी मेहनत के दम पर आज इंडस्ट्री में राज कर रहे है . एक ऐसी बॉलीवुड स्टार है शहीद कपूर जो आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शामिल है . आज शाहिद कपूर बॉलीवुड फिल्म इन्डस्ट्री के सबसे जाने माने अभिनेताओं में गिने जाते हैं,उन्होंने काफी कम समय में ही अपनी प्रतिभा से हर किसी के दिल में जगह बनायीं है . शाहिद कपूर ने काफी कम उम्र में ही फ़िल्मी दुनिया का सफ़र शुरू कर दिया था,शाहिद ने अपने 14 सालों के फ़िल्मी सफ़र में करीब तीस से ज्यादा फ़िल्में की हैं .

शाहिद की छवि एक रोमांटिक हीरो के रूप में होती है . लेकिन इन्होने ” कमीने” और ” हैदर ” जैसी फिल्मों में अपनी छवि से हटकर काम किया और अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे . आज हम बात करने जा रहे हैं शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर के बारे में जो की शाहिद के पिता पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक की बेटी हैं जबकि शाहिद कपूर पंकज कपूर की पहली पत्नी नीलिमा अजीम की संतान हैं .

सनाह कपूर उम्र में शाहिद से छोटी हैं और दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं . सनाह कपूर भी एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं उन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत साल 2015 में फिल्म ” शानदार ” से की थी जिसमे सनाह के साथ उनके भाई शाहिद कपूर,पिता पंकज कपूर और अलिया भट्ट मुख्य किरदार में थे,हलाकि उनकी ये फिल्म असफल रही लेकिन उनकी अदाकारी को सभी ने सराहा था .

सनाह लाइम लाइट से काफी दूर रहती है लेकिन खूबसूरती में सनाह किसी से कम नहीं है , सना सोशल मीडिया पे भी जायदा एक्टिव नहीं है लेकिन उनके चाहने वालो की संख्या भी कम नहीं है . सनाह की खुबसुरती किसी को भी अपना बना सकती है . वही शाहिद कपूर की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ” पद्मावत ” ने बॉक्स ऑफिस पे अच्छा कलेक्शन किया था वही फिल्म में शाहिद के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी थे .

Facebook Comments
Loading...
SHARE