Loading...

बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन की खबर ने पुरे देश को सकते में दाल दिया था ।आप की जानकारी के लिए बता दे की श्रीदेवी पति बनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए दुबई गयी थी ।

जैस के सभी को मालूम हैं की श्रीदेवी का निधन दुबई की होटल में हुआ था और उसका होटल का नाम जुमेराह ऐमरेट्स टॉवर है।ये होटल दुबाई का सबसे फेमस 5 स्टार होटल में से हैं ।आप की जानकरी के लिए बता दे की इस होटल की और भी देशो में ब्रांच हैं ।खबरों के मुताबिक़ बतया जा रहा हैं की श्रीदेवी ने इसी होटल में अंतिम सांसे ली थी ।

बता दे की जुमैरा एमिरेट्स टावर दुनिया का बहुत ही आलिशान होटल्‍स में गिनी जाती हैं ।बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे इसी होटल में रुका करते हैं ।इस होटल के लग्‍जरी रुम, रिसॉर्ट, स्विमिंग पूल, जिम समेत अन्‍य फैसिलिटी लोगों को लुभाते हैं। शायद यही वजह है कि दुबई के इस होटल में श्रीदेवी भी ठहरी थीं।

ये होटल 56 मंजिला हैं और इस होटल में Jumeirah इंटरनेशन ग्रुप द्वारा ऑपरेट होने वाले 40 लग्‍जरी सुइट हैं। यह टावर्स होटल्‍स दुबई में टू सिस्‍टर के नाम से भी चर्चित है।

आप की जानकारी के लिए बता दे की यह होटल दुबई का तीसरा लंबा ‘होटल’ है और दुनिया दुनिया की लंबी बिल्‍डिंग की लिस्‍ट में यह 48वें स्‍थान पर आता है।इस होटल का काम साल 1996 में शुरू हुआ था और 15 अप्रैल 2000 को पूरा हुआ था। इस होटल में 400 रूम हैं।

इस होटल का एक दिन का किराया 30 हजार रुपए हैं.

Facebook Comments
Loading...
SHARE