Loading...

टीवी जगत में वैसे तो बहुत से कॉमेडी सीरियल आये और लोगो को खूब हसाया लेकिन अगर हम आपसे कहे की अपने फेवरेट शो का नाम बताये तो शायद बहुत से लोगो को एक दो सीरियल के नाम ही याद होंगे. अगर 90 के दशक की बात करे तो ऑफिस ऑफिस,देख भाई देख आदि शो शामिल होंगे. लेकिन इसके अलावा भी एक शो है जिसे आज तक लोग नही भुला पाए है. इस शो में जितने भी किरदार थे सभी एक दुसरे से जुदा थे और अगर आज भी आप उनमे से किसी को देख ले तो अपने आप हसी आ जाएगी. इस सीरियल में प्रफुल और हंसा की जोड़ी काफी प्रसिद्द थी.

किरदारों का नाम सुनकर तो आप सभी को इस सीरियल का नाम याद आ ही गया होगा. चलिए हम भी बता दे की हम बात कर रहे है “खिचड़ी” की जिसमे प्रफुल और हंसा के अलावा, बाबूजी, जयश्री, हिमांशु के किरदार और उनके बोलने का अंदाज़ आज भी आपको याद होगा. टीवी शो की दुनिया में ये एक बेहतरीन शो के तौर पर उभर के आया था और हर उम्र के लोगो ने इसे बेहद पसंद किया था. इस शो में एक चीज़ ये थी इसमें घर के बच्चे बढ़ो से ज्यादा होशियारी वाली बाते किया करते थे. इस शो में बच्चो के नाम थे जैकी और चक्की. और आज हम आपको चक्की के बारे में बताने जा रहे है जो अब काफी बड़ी हो गयी है और लगने लगी है बेहद खुबसूरत.

चक्की का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस का असली नाम है ऋचा भद्रा. उन्होंने खिचड़ी के अलावा इंस्टेंट खिचड़ी, बा बहु और बेबी, और मिसेस तेंदुलकर आदि शोज में भी काम किया है. जिस तरह से टीवी पर ऋचा लोगो का एंटरटेनमेंट करती है उसी तरह वो रियल लाइफ में भी काफी मजाकिया स्वाभाव की है. इसके अलावा उन्हें खाना पीना बेहद पसंद है. उनका मानना है की सेहत और तंदरुस्ती काफी जरूरी है लेकिन खाने के बाद. अब खबरे है की वो एक नये शो में दिखने वाली है और इस नये शो से वो फिर से लोगो को हसाएंगी. ऋचा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती है और उन्हें अपने तस्वीरे शेयर करते रहना बेहद पसंद है.

आपको बता दे की साल 2002 में आया ये शो “खिचड़ी” इतना पॉपुलर हो गया था की इसके ऊपर फिल्म भी बनाई गयी थी. इस शो ने बहुत सारे अवार्ड्स भी अपने नाम किये थे. इस शो की कहानी इसे परिवार के ऊपर थी जो मुंबई में आकर रहते है.

Facebook Comments
Loading...
SHARE