Loading...

बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री भी आज काफी फेमस हो चुकी है . टीवी में ऐसे कई शो आते है जो कई सालो से अपने हमे एंटरटेन कर रहे है . इन् टीवी शो की TRP दिन पर दिन बढ़ते जा रही है . एक ऐसी एंड टीवी के प्रदर्शन होने वाला शो है ” भाभी जी घर पर है ” जो काफी काम समय में लोगो का फेवरेट बन चूका है . इस शो के चाहने वाले कुछ ही समय में काफी बड़ चुके है . और इस शो की TRP ने बाकी सारे टीवी शो की रेटिंग को पीछे कर दिया है . वैसे तो इस शो कई कलाकार है लेकिन अंगूरी भाभी का किरदार इस शो में सबका धयान अपनी और खींचता है . आज हम आपको दिखाने जा रहे है टीवी की अंगूरी भाभी का असली रूप .

शो में अंगूरी भाभी का असली नाम सुभांगी अत्रे है . सुभांगी का जन्म 11 अप्रैल 1981 को भोपाल सेहर में हुआ था . शो में संस्कारी नज़र आने वाली सुभांगी असल ज़िन्दगी में बेहद बोल्ड है . आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरे दिखने जा रहे है जिसमे वो बेहद हॉट नज़र आ रही है . उनकी यह तस्वीरे देख आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे .

दरअसल शो की शूटिंग के लिए जब पूरी टीम गोवा पहुंची तो सभी ने काफी मस्ती भी की लकिन सबसे ज़्यादा धयान खींचा अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुभांगी अत्रे ने . सुभांगी ने शार्ट ड्रेस पहन सभी का धयान अपनी और खींच लिया .सीधी साधी दिखने वाली साड़ी का पल्लू सर पर रखने वाली अंगूरी भाभी को जब स्कर्ट में देखा गया तो सब देखते ही रह गए आपको बता दें शुभांगी उर्फ़ अंगूरी भाभी रियल लाइफ में काफी ग्लामरौस है और शार्ट ड्रेस में दिखती रहती हैं . आज कल शो की TRP में काफी बदलाव नज़र आ रहा है जिसकी वजह से गोआ में शूट किया गया है ताकि TRP में कुछ जायदा बदलाव आये .

सुभांगी का यह रूप देख सभी हैरान हो गये है . उनकी इन् तस्वीरो ने उनके चाहने वालो की संख्या बड़ा दी है . वही धीरे धीरे सुभांगी टीवी की पोपुलर एक्ट्रेस में से एक बन चुकी है .

Facebook Comments
Loading...
SHARE