Loading...

बॉलीवुड इंडस्ट्री आज दुनिया भर में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी है . वही बॉलीवुड स्टार्स की पॉपुलैरिटी किसी हॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है . एक ऐसी बॉलीवुड स्टार्स है अक्षय कुमार . बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शुमार है . अक्षय की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पे धमाल मचा रही है . उनकी हाल ही रिलीज हुई फिल्म ” पैडमैन” ने बॉक्स ऑफिस पे अच्छा कलेक्शन किया था . अक्षय कुमार ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की है . अक्षय और ट्विंकल के अब दो खूबसूरत बच्चों आरव और नीतारा हैं . लेकिन क्या आप जानते है की अक्षय कुमार की एक साली भी है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है .

अक्षय कुमार की साली का नाम रिन्क्की खन्ना है . रिंकी ट्विंकल खन्ना की छोटी बहन है . रिंकी ने साल 1999 में आयी फिल्म ” प्यार में कभी कभी ” से अपने करियर की शरुआत की थी . रिंकी ने फिल्मो में कदम रखते ही अपना नाम बदल दिया था इससे पहले रिंकी का नाम रिंकल खन्ना था . अपनी पहली ही फिल्म के लिए रिंकी को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है .

रिंकी खन्ना का जन्म 27 जुलाई 1977 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था . साल 2003 में रिंकी ने यु. के बेस्ड बिज़्नेस्मेन समीर सरन के साथ शादी करि ली थी . रिंकी का फिल्मी करियर काफी छोटा रहा है . उन्होंने बहुत ही कम फिल्मो में काम किया है . अपने माता पिता और बहिन के मुकबले रिंकी कम ही फिल्मो में नज़र आयी . शादी के बाद रिंकी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दुरी बना ली थी . रिंकल आज दो बच्चो की माँ है और अपने पति और बच्चो के साथ लंदन में ही रहती है .

खूबसूरती की बात की जाये रिंकी खन्ना आज भी देखने में बेहद ही खुबसूरत है . रिन्की खन्ना ने ” जिस देश में गंगा रहता है” ; ” चमेली ” , ” यह है जलवा ” जैसी जबरदस्त फिल्मो में अभिनय किया था . और अपने अभिनय से लोगो के दिलो में भी खास जगह बनाई थी . रिंकी की खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आयी . वह खूबसूरती में आज भी किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती है .

Facebook Comments
Loading...
SHARE