Loading...

 बॉलीवुड की दुनिया के बारे में कई बार वो राज सामने आते है जो हर किसे एको इस दुनिया के बारे में बहुत कुछ सोचें को मजबूर कर देते है अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे ही किस्से लोगों की खूब चर्चा का विषय बनता है.

कई लोग ऐसा कहते है कि इस दुनिया में कुछ लोग काम के बहाने उनसे फेवर की डिमांड करते है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर #meto कैम्पेन के जारी जहाँ लड़कियों ने खुलासा किया कि कैसे उनके साथ लोगों ने गलत व्यवहार किया. वही सिक्के का दूसरा पहलु भी है जहाँ कुछ हीरोइनें ऐसी भी है जो पैसे के लिए उत की वजह से लोग उनके बारे में बात करते रहते है. कुछ भी  करने को तैयार है आज हम आप को एक ऐसी हिरोइन के बारे में बता रहे है जिसने खुद ही कहा कि वो पैसों के लिए लोगों के साथ सोती थी.

सबसे पहले शर्लिन तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड पोज़ दिया था.  शॉर्ट फिल्म ‘माया’ में अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए काफी चर्चा में रहीं शर्लिन. रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में नज़र आ चुकी हैं शर्लिन चोपड़ा. शो में शर्लिन ने हंगामा मचा दिया था. इसशो में भी वो बिकनी अवतार में नजर आ रही थी जिससे वो लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बनी रहती है.शर्लिन अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है. अक्सर इंस्टाग्राम पर शर्लिन ने अपनी कई बोल्ड फोटोज़ शेयर करती रहती है शर्लिन. अपनी फिल्म 3D में बोल्ड और सेमी न्यूड तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं.इस सबके बाद शर्लिन ने अपने इंटरव्यू में ऐसी बात कही जो शयद ही कोई हिरोइन कहे.

आप शर्लिन की ये बाते सुन कर दंग रह जायेंगे. शर्लिन ने अपने एक इंटरव्यू में यह भी स्वीकारा कि उन्होंने पैसों के लिए सेक्स भी किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कॉलेज की फीस भरने के लिए भी शारीरिक संबंध बनाए थे. उन्होंने कहा था कि पहले तो शुरुआत में अपने कॉलेज फीस के लिए ऐसा किया, लेकिन बाद में यह सब उनकी लाइफस्टाइल का हिस्सा बन गया. शर्लिन ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि यह ज्यादा पैसे कमाने का आसान तरीका था, इसलिए उन्हें इसमें दिक्कत नहीं महसूस हुईं.

Source link

Facebook Comments
Loading...
SHARE