Loading...

बॉलीवुड में एक से एक खूबसूरत एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में बेहतरीन फिल्मो में काम किया है . उनमे से कुछ एक्ट्रेस हमारे बीच नहीं नहीं है पर उनकी फिल्मो से वह आज भी हम लोगो के दिलो में ज़िंदा है . बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती 90 के दशक की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक थी , उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात काफी कम उम्र में कर दी थी . लगभग 14 साल की उम्र से ही दिव्या को फिल्मो के ऑफर आने लगे थे . भले ही आज वह हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी खूबसूरती और स्टारडम की चर्चाए आज भी सुनने को मिल जाती है . आज भी इंडस्ट्री में माना जाता है की दिव्या का मुक़ाबला करना बहुत मुश्किल है . हालांकि आज हम आपको उनकी बहन के बारे में बताने जा रहे है जो दिव्या से कुछ कम नहीं है . वह भी अपनी बहन जितनी ही खूबसूरत और स्टाइलिश है .

हम बात कर रहे है दिव्या की चचेरी बहन कायनात अरोरा हैं के बारे में . कायनात ने साल 2010 में अक्षय की फिल्म ” खट्टा मीठा” से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था . कायनात बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखती थी, हालांकि वह उस समय उतनी फेमस नहीं थी . लेकिन अब लोगो ने उन्हें जानना शुरू कर दिया है वह अपनी बहन की तरह ही सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ा रही है , आपको बता दे की पिछले दिनों वो आपने ब्यान की वजह से काफी पॉपुलैरिटी में रही . जिसमे उन्होंने कहा की शारीरिक शोषण की वजह फिल्मे नहीं बल्कि लोगो की मानसिकता है .

कायनात ने ” खट्टा मीठा ” फिल्म में आईला रे आईला’ गाने पर आइटम डांस किया था . कायनात देहरादून में पली बढ़ी है और उनकी स्कूलिंग भी वही से हुई है . बाद में उन्होंने नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की . अभी कायनात इंडस्ट्री में हॉट एंड सेक्सी हेरोइन के रूप में जानी जाती है . हालांकि की अभी भी लोग उन्हें उतना ज्यादा नहीं जानते है लेकिन वह इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही है .

कायनात फिल्म “ग्रैंड मस्ती” में मार्लोव का किरदार भी निभाया था . ये फिल्म 2011 में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट भी हुई थी . फिल्म के अलावा उन्होंने बहुत से एड भी किये जिनमे ‘कैडबरी’, ‘मारुति’ के साथ-साथ ‘लक्‍स’ शामिल है .उन्होंने एक पंजाबी फिल्म में भी काम किया जिसमे उनके साथ सिंगर एंड एक्टर गिप्पी ग्रेवाल भी थे, और अब कायनात इंडस्ट्री की सबसे हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस बनने को तैयार है.

Facebook Comments
Loading...
SHARE