Loading...

दुनिया बदल रही है तो उसके साथ खुद को एक्सप्रेस करने का तरीका भी बदल रहा है. आजकल हर कोई मॉडर्न लाइफ जीना चाहता है. वैसे जीना भी चाहिए और खुद को स्वस्थ भी रखना चाहिए. देखिये इंसान को ज़िन्दगी एक ही मिलती है तो इसलिए इंसान को अपनी ज़िन्दगी के साथ कभी भी खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, बल्कि आपको एक मौका मिला है तो अपनी लाइफ को खुल के जियो.  पहले के समय में लोग अपने निजी जीवन के बारे में डिस्कस करने से कतराते थे मगर वहीँ आजकल लोग सोशल मीडिया पर सबके साथ अपनी बात को शेयर करते हैं. सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां लोगों को अपने हुनर को पेश करने का मौका मिलता है वो भी बिना किसी बंदगी के और आप इसके ज़रिये अपने दिल की बात खुलकर कह पाते हैं.

आजकल सोशल मीडिया पर एक नर्स की तस्वीरों काफ़ी वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर इसके फोटोस ने इसे दुनियाभर में फेमस बना दिया है. आपको बता दें कि ये नर्स  इंस्टाग्राम पर हर दिन अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज अपलोड करती है और इसी वजह से ये काफी चर्चाओं में भी रहती है. इस नर्स को इंस्टाग्राम पर 5 लाख हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ये नर्स अपनी इंस्टाग्राम की प्रोफाइल में अपने आपको एक नर्स के साथ-साथ एक ट्रैवलर भी बताती है. इस 23 वर्षीय नर्स का नाम कैरिना लिन  है. कैरिना  पनी हॉटनेस की वजह से काफी मशहूर हो रही है. इनको देखकर तो ऐसा ही लगेगा कि इतनी खूबसूरत और हॉट नर्स को देखने के लिए तो कोई भी बीमार होना चाहेगा.

साथ ही ऐसा भी लगता है कि होस्पिटल मे आधि भीड़ तो मोहतरमा के बीमार आशिकों की वजह सें होती होगी. कैरिना को पहली नजर में देखने पर कोई भी उन्हें मॉडल या अभिनेत्री ही समझेगा, लेकिन बाद में लोगों को मालूम पड़ेगा कि वे कोई मॉडल या अभिनेत्री नहीं बल्कि एक मामूली नर्स हैं तो ज़रूर सभी के होश उड़ जायेंगे.

कैरिना अपनी खूबसूरती को बरक़रार रखने के लिए अपनी सेहत का खास ध्यान रखती हैं.वह रोजाना जिम जाती हैं और हेल्दी खाना खाती हैं. यह बात तो खैर आपको उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें देखकर समझ आ गया होगा.  तस्वीरें देखने के बाद आप ही बताइए कि जब इतनी खूबसूरत नर्स होगी तो हॉस्पिटल में एडमिट होने का मन किसका नहीं करेगा?

Facebook Comments
Loading...
SHARE