आखिर क्यों नफरत करती है ये तीन अभिनेत्रियां सलमान खान से ! कारण जानकर रह जायेंगे हैरान ……!

दुनिया भर में सलमान खान के लाखो करोड़ो फैंस है. मगर इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे भी है, जो सलमान खान से नफरत करते है. यानि उन्हें कुछ खास पसंद नहीं करते. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ न तो शाहरुख़ खान की बात कर रहे है और न ही ऐश्वर्या राय बच्चन की बात कर रहे है. जी हां दरअसल हम तो बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की बात कर रहे है, जो सलमान खान से इतनी नफरत करती है, कि उनके साथ काम करने से भी कतराती है. यक़ीनन आपको ये जान कर बेहद हैरानी हुई होगी, लेकिन ये सच है.

वैसे आप भी जानना चाहते होंगे कि आखिर वो एक्ट्रेस कौन है. वैसे हम आपको बता दे कि उनका नाम जान कर आप भी चौंक जायेंगे. जी हां इनमे से एक एक्ट्रेस तो ऐसी है, जो सलमान खान के साथ काम भी कर चुकी है. तो चलिए अब आपको बताते है कि आखिर वो तीन अभिनेत्रियां कौन है.

१. दीपिका पादुकोण

अब यूँ तो दीपिका पादुकोण कई बार सलमान खान के साथ स्टेज शेयर कर चुकी है, लेकिन उन्होंने कभी भी सलमान खान के साथ किसी फिल्म में काम करने के लिए हां नहीं कहा. जी हां हालांकि सलमान खान दीपिका के साथ काम जरूर करना चाहते है, लेकिन वो सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती.

दरअसल दीपिका का कहना है कि सलमान का स्वभाव काफी घमंडी और गुस्सैल किस्म का है. जिसके कारण वो सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती. यहाँ तक कि दीपिका को सलमान की तीन फिल्मो के ऑफर भी मिले थे, लेकिन जब दीपिका ने सलमान का नाम सुना तो उन्होंने इन सभी फिल्मो को न कर दिया. अब आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि वो सलमान खान को कितना न पसंद करती है.

२. सोनाली बेंद्रे

अब यूँ तो सोनाली सलमान खान के साथ कई गिनी चुनी फिल्मो में काम कर चुकी है. मगर इसके बावजूद भी वो सलमान खान को पसंद नहीं करती है. जी हां सोनाली का कहना है कि सलमान खान के साथ काम करने के बाद कोई भी शख्स कॉन्ट्रोवर्सी से नहीं बच सकता. इसलिए उन्होंने भी सलमान खान से दूरी बना रखी है.

३. कंगना रनौत

गौरतलब है कि कंगना ने अब तक तीनो में से किसी भी एक खान के साथ काम नहीं किया. मगर इसके बावजूद भी वो बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक है. हालांकि यूँ तो कंगना किसी भी खान के साथ काम नहीं करना चाहती, लेकिन सलमान खान के बारे में उनका कहना है कि सलमान का स्वभाव बेहद गुस्सैल किस्म का है. जिसे सहना काफी मुश्किल है. वैसे आपको जान कर ताज्जुब होगा कि पहले सुल्तान के लिए निर्माताओं ने कंगना रनौत को साइन किया था, लेकिन जब उन्होंने फिल्म में सलमान का नाम सुना तो उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया.

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment