Loading...

रातों रात एक वीडियो से इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली मल्‍ायालम एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश आज किसी भी पेहचान की मोहताज नहीं हैं ।प्रिया की वायरल हुई वियो में पुरे देश में अपनी चाप छोड़दी हैं ।लेकिन उनके वायरल हुए वीडियो साथ नजर आईं को-एक्ट्रेस जिप्सा बेगम दूसरे वजहों से चर्चाओं में हैं। जी हाँ दोस्तों एक्ट्रेस जिप्सा बेगम की तस्वीरों के साथ लोगो ने छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करदी हैं ।

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा हैं की जिप्सा की तस्वीरों को एडिटिंग कर उन्हें ऑनलाइन शेयर करदी और तस्वीरों को वायरल करदी और इस बात की जानकारी जिप्सा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से दी ।जिप्सा ने इस घिनोने काम करने वाले के खिलाफ और इन की तस्वीरों को शेयर करने वालो के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई ।

इसको लेकर जिप्सा ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते लिखा की ‘मैं साइबरक्राइम की पहली पीड़ित नहीं हूं। मैं विवादों से कभी परेशान नहीं होती। मेरा अपना व्यक्तित्व है। मैं ऐसा करने वाले उस व्यक्ति से सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि आपको मेरे फोटो के साथ छेड़छाड़ कर अपनी हताशा मुझ जैसे आमलोगों पर नहीं निकालना चाहिए। जो लोग इसे बढ़ावा दे रहे हैं उनके लिए चेतावनी है’।

इस से पहले प्रिया भी इन मुश्किलों का सामना कर चुकी हैं ।जी हाँ दोस्तों आप की जानकारी के लिए बता दे की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के एक गाने को लेकर प्रिया प्रकाश पर और फिल्म के निर्देशक उमर अब्दुल वहाब के खिलाफ तेलंगाना और महाराष्ट्र में FIR दर्ज कराई गई थी ,लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने अपना सही डिसीजन लेते हुए प्रिया प्रकाश के खिलाफ दर्ज सभी FIR पर रोक लगा दी थी।

Facebook Comments
Loading...
SHARE