Loading...

बॉलीवुड फिल्मों आपने देखा होगा कितने सारे कलाकार होते है जो एक टीम की तरह काम करने आपके लिए एक उम्दा फिल्म पेश करने की कोशिश करते है. अब बड़े और नामचीन सितारों को छोड़ दिया जाए तो फिल्म में गिने चुने ही ऐसे कलाकार होते है जो अपने अभिनय की छाप हमारे दिल में छोड़ पाते है.बाल कलाकार भी फिल्म का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा होते है क्योंकि हम इनसे भावनात्मक रूप से जुड़ जाते है. वक्त के साथ साथ ये भी बड़े हो जाते है पर इनके द्वारा निभाए किरदार हमेशा के लिए याद बन जाते है.और दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी ही बाल कलाकार के बारे में बता रहे हैं जो अब और भी बड़ी और खूबसूरत हो गयी हैं.

आज हम आपको फ़िल्म हम साथ साथ है में अभिनय कर चुकी प्यारी सी लड़की से मिलाने जा रहे है. इस प्यारी सी लड़की का नाम ज़ोया अफ़रोज़ है. ये आज 24 साल की हो चुकी है, और बेहद खूबसूरत भी दिखती है.आशा करते है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए.ज़ोया अफ़रोज़ का जन्म 10 जनवरी 1994 को हुआ था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फ़िल्म हम साथ साथ है में बाल कलाकार के रूप से शुरू की थी. वह फिलहाल मॉडल और अभिनेत्री के रूप में काम करती है. ज़ोया पोंड्स की फेमिना मिस इंडिया इंदौर सन 2013 की विजेता है.

ज़ोया ने फ़िल्म कुछ ना कहो में भी बाल कलाकार के रूप में काम किया है और कई फिल्मों, धारावाहिकों और विज्ञापनों में भी अभिनय किया है अभिनय के अलावा ज़ोया कई ब्रांड और उत्पादों के लिए काम करती है.ज़ोया अफरोज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है, जिसके चलते वह इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.

बतौर बाल कलाकार फिल्मों और टीवी शो में अपने काम के जरिए छाप छोड़ने वाली जोया अफरोज ने युवा अभिनेत्री के रूप में 2014 में फिल्म ‘द एक्सपोज’ के जरिये रुपहले पर्दे पर आगाज किया था. अभिनेत्री का कहना है कि वह छोटे पर्दे पर दोबारा काम करने के बारे में नहीं सोच रही हैं, क्योंकि फिलहाल वह फिल्में करने पर ध्यान दे रही हैं.

Facebook Comments
Loading...
SHARE