फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड विजेता का हॉट फोटोशूट हुआ सोशल मीडिया मे वायरल,,,,,

सलमान खान ने बॉलीवुड में बहुत सी सुपरहिट फिल्मे दी है और इसी लिस्ट में दबंग फिल्म की सीरीज भी शामिल है.आज हम बात करने वाले है सलमान खान की फिल्म दबंग २ की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने वैसे इस फिल्म में छोटा सा रोल किया था लेकिन अगर आपको वो याद हो तो बेशक आप जानते होंगे की वो अभिनेत्री कितनी खुबसूरत है. बॉलीवुड में सलमान ने कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है और उनकी चॉइस ऑफ़ एक्ट्रेस के बारे में तो आप जानते ही है. चलिए अब जानते है इस अभिनेत्री के बारे में जिनका नाम है संदीपा धर.

संदीपा का जन्म श्रीनगर में हुवा था और उन्होंने अपनी स्कूलिंग बंगलुरु से की है. इसके बाद वो अपनी ग्रेजुएशन के लिए St. Xavier’s College,  मुंबई चले गयी थी. आपको बता दे की संदीपा एक डांसर है और उन्होंने कई अवार्ड भी जीते है. वो 8 सालो से भरतनाट्यम सीख रही है. वैसे तो उन्होंने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था लेकिन फिर वो साल 2010 में फिल्म “इसी लाइफ में” दिखी थी. उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड भी मिला था. इसके बाद उन्होंने साल 2012 में फिल्म दबंग २ में कैमिया रोल किया था. अगर आपको याद नही है तो बता दे की एक सीन में फिल्म का विलन गेंदा एक लडकी को मंडप से उठाता है वही लडकी है संदीपा. अब शायद आपको याद आ गया होगा.

संदीपा का नाम अब फिल्म में बड़ी अभिनेत्रियों में आने लगा है. उन्होंने और भी बहुत सी फिल्मो में काम किया है जिनमे हीरोपंती, ग्लोबल बाबा, शामिल है. इसके अलावा इस साल भी उनकी एक फिल्म “फिरकी” रिलीज़ होने वाली है. वेसे तो संदीपा ने अभी तक काफी फिल्मो में काम कर लिया है लेकिन शायद उन्हें वो फेम अभी तक नही मिल पाया है जिसके लिए सभी बॉलीवुड में आते है.

खैर अभी संदीपा की उम्र 29 साल है और अभी वो बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुकी है. तरन आदर्श ने भी उनके टैलेंट की काफी तारीफ की है.  हम आशा करते है की वो जल्द ही अपने करियर में उचैयो को छुएंगी.

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment