Loading...

बिग बॉस का घर भी काफी सस्पेंस से भरा होता है. बात करे बिग बॉस की इस सीजन की विनर शिल्पा शिंदे की तो शायद ही शुरुवात में उन्हें कोई इतना पसंद करता था. उन्होंने विकास की नाक में दम करके रखा था. लेकिन वक़्त के साथ वो सभी का असली व्यवहार लोगो के सामने आते गया. और शिल्पा शिंदे शो की विनर बन गयी. वैसे तो शिल्पा ने टेलीविज़न में अपना डेब्यू साल 1999 से कर दिया था लेकिन उनके शो “भाभी जी घर पर है” ने उन्हें काफी फेमस कर दिया था. इस शो में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था. लेकिन उन्होंने ये शो छोड़ दिया था क्योकि उनके और शो के मेकर्स के बीच काफी प्रोब्लेम्स हो गयी थी.

शिल्पा का टीवी एक्टर रोमित राज के साथ भी रिश्ता रहा है. दोनों एक टीवी शो के सेट पर दुसरे से मिले थे उसके बाद दोनों एक दुसरे को डेट करने लगे थे. ये रिश्ता शादी तक तो पहुचा लेकिन दोनो की शादी नही हो पाई. इसके पीछे बताया जाता है की शिल्पा उनके बॉयफ्रेंड राज और उनकी फॅमिली की डिमांड पूरी नही कर पाई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सिर्फ टीवी ही नही बल्कि उन्होंने दो तेलुगु फिल्मो में भी काम किया है. शिल्पा का जन्म एक महाराष्ट्रियन फॅमिली में हुवा था. उनके पिता डॉ शिंदे हाई कोर्ट के जज है जबकि उनकी माँ एक हाउसवाइफ है.

खैर ये तो हुई शिल्पा की बाते अब बताते है आपको उनके फोटोशूट के बारे में. दरअसल उन्होंने माया फोटोग्राफी से अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है और आप तस्वीरों में देख सकते है की उनकी खूबसूरती कितनी बड गयी है. इन फोटोज को उन्होंने ही अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और शिल्पा के सभी फोल्लोवेर्स उनकी इन तस्वीरों की तारीफे किये बिना नही रह पाए. आप भी देखे ये लेटेस्ट तस्वीरे…

बिग बॉस के घर में आपने कई समय तक शिल्पा को बिना मेकअप देखा अब इतने टाइम बाद उन्होंने मेकअप किया है तो देखिये वो कितनी खुबसूरत लग रही है.

Facebook Comments
Loading...
SHARE