Loading...

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, आज सबके बीच अपनी पहचान बना चुकीं है. लाखों लोग तो पहले से ही इनके डांस के दिवाने थे, लेकिन जब से इन्होंने बिग बॉस के घर में कदम रखा, पूरी दुनिया में इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली. भले ही बिग बॉस 11 का खिताब शिल्पा शिंदे जीत कर ले गईं हो, लेकिन सपना चौधरी ने दर्शकों का दिल खूब जीता. वहीं बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना की लाइफ चमक गई. सपना चौधरी को बॉलीवुड के काफी ऑफर्स आने लगे. हाल ही में फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ का आइटम नंबर ‘हट जा ताऊ’ रिलीज हो गया है जिसमें सपना चौधरी ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. बिग बॉस 11 के बाद सपना चौधरी का यह पहला गाना और बॉलीवुड डेब्‍यू भी है. यह गाना तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सिर्फ 24 घंटे में ही इसे 19 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ‘वीरे की वेडिंग’ एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है, जिसमें पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा और युविका चौधरी भी है.

बिग बॉस से निकलने के बाद सपना चौधरी को लगातार ऑफर्स मिल रहे हैं, हालांकि सपना ध्‍यानपूर्वक प्रोजेक्‍ट्स का चुनाव कर रही हैं. अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने के बाद सपना चौधरी ने रियेलिटी शो बिग बॉस 11 में इंट्री की थी. वे इस सीजन की पॉपुलर कंटेस्‍टेंट्स में एक रही थीं. खुद पद्मावत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी सपना चौधरी के डांस की तारीफ की थी.

नानू की जानू में सपना चौधरी

सपना चौधरी आनेवाली फिल्म ‘नानू की जानू’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में अभय देओल और ‘सिटिलाइट्स’ अभिनेत्री पत्रलेखा भी दिखेंगी. पिछले दिनों इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरन सेट से कई तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. लव ट्राइएंगल फिल्‍म में सपना चौधरी एक अहम भूमिका में होंगी. फिल्‍म इसी साल रिलीज होगी.

Click Next….

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Facebook Comments
Loading...
SHARE