बेहद ग्लेमरस लगती है फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में पिहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस…….!

बॉलीवुड में दोस्ती और प्यार के ऊपर कई मूवीज बनी है और ऐसी फिल्मे देखना लोग काफी पसंद करते है क्योकि इसमें दोस्ती और प्यार के कई पहलु दिखाए जाते है.  23 फरवरी 2018 को रिलीज़ हुई फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी “को भी लोगो ने बेहद पसदं किया था. इस फिल्म की कास्ट की जबरदस्त एक्टिंग के साथ ही काफी ग्लेमर भी फिल्म में देखने को मिला. आज हम इसी फिल्म के एक किरदार के बारे में आपको बताने वाले है जो दिखती है बेहद खुबसूरत.

जिस एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने वाले है उन्होंने फिल्म में पीहू का किरदार निभाया था जो की टीटू की एक्स गर्लफ्रेंड होती है. फिल्म में पीहू काफी आकर्षक दिख रही थी जिन्होंने लोगो का ध्यान अपनी तरफ खीचा. बता दे की पिहू का रोल निभाने वाली इस एक्ट्रेस का नाम इशिता राज शर्मा है. इनका जन्म 8 फरवरी 1990 को दिल्ली में हुवा है. इशिता एक अभिनेत्री होने के साथ ही एक मॉडल भी है. वो अब तक 4 फिल्मो में काम कर चुकी है. साल 2011 में आई फिल्म “प्यार का पंचनामा” से उन्होंने अपने करियर की शुरुवात की थी. इस फिल्मो को लोगो ने बेहद पसंद किया था.

फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” के बाद से हर युवा उनका दीवाना हो गया है. आपको बता दे की अपनी असल जिंदगी में भी इशिता काफी बोल्ड है. वो सोशल मीडिया अकाउंट से भी जुडी हुई है और उसपर काफी एक्टिव रहती है. अपने फैन्स के बीच अक्सर वो तस्वीरे शेयर करती रहती है. उनके लाखो चाहने वाले उनकी तस्वीरे काफी पसंद करते है.

बता दे फिल्मो में आने से पहले इशिता ने काफी एड भी किये है. फिल्म “प्यार का पंचनामा” के सीक्वल में कार्तिक आर्यन और नुश्रत भरूच के साथ वो भी कास्ट की गयी थी. वेसे इशिता को बॉलीवुड में एंट्री किये हुवे 7 साल हो चुके है लेकिन उन्हें अभी तक उतनी पॉपुलैरिटी नही मिल पायी है जिसकी ओव हकदार है. आशा करते है की वो आगे आने वाली फिल्मो में काफी नाम कमाय

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment