Loading...

बॉलीवुड में ये कहावत बिलकुल सही मानी जाती है की यहाँ काबिलियत से ज़्यादा सुंदरता मायने रखती है. तो यहाँ पैर हेर कोई अपनी सुंदरता को मनाये रखने के लिए नए नए तरीके इस्तेमाल करते रहते है. वह खाना पीना सोना एक्सरसाइज सब पर पूरा धयान रखते है ताकि वह सुन्दर लगते रहें . इसके बाद भी एंटरटेनमेंट के जगत में ये लोग प्लास्टिक सर्जरी करा लेते हैं ताकि और ज़्यादा खूबसूरत और जवान दीखते रहें.

बॉलीवुड में कई एक्‍ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए चर्चित हैं. इनमें किसी की नैचुरल ब्‍यूटी है तो कोई प्‍लॉस्‍िटक सर्जरी करवाकर सुंदर बना है. हालांकि हर बार ऐसा नहीं होता कभीकभी सर्जरी गलत हो जाती है और इन्‍हें लेने के देने पड़ जाते हैं. फ़िल्मी जगत में तो प्लास्टिक सेर्जेरी का आम प्रचलन है लकिन टीवी स्टार भी इसको अपनाने में कभी पीछे नहीं हटते हैं यहाँ भी ये इन्होने अपनी प्लास्टिक सेर्जेरी के सहारे अपनी सुन्दरता को और बढ़ाया. तो आयी देखतें हैं उनकी एक्ट्रेस की कुछ तस्वीर

पूनम पांडेय

पूनम पांडेय सिलिकॉन ट्रांस्पलांट करा चुकी हैं इन्होने टोटल नादानियाँ और प्यार मोहब्बत जैसे सीरियल में काम किया है.पूनम अपनी हॉट वीडियोस के लिए काफी सुर्खियों में आती रहती है.पूनम पाण्डेय एक भारतीय मॉडल फिल्म अभिनेत्री हैं।  वह मुख्यतः हिंदी व् तेलुगु फिल्मों में नजर आतीं हैं. पूनम पाण्डेय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह से कम अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा का विषय बनीं रहतीं हैं.पूनम पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नशा से की थी.  इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के शहरीरिक संबंध को लेकर थी.

मौनी रॉय

मौनी रॉय ने टीवी सीरियल से अपने लिए बहुत ज़्यादा पॉपुलैरिटी ली है उनका सीरियल नागिन में शिव कन्या और देवो के देव महादेव में सती के रूप में TRP बहुत बढ़ाई है .उन्होंने अपनी सुंदरता को और ज़्यादा बढ़ने में अपने होंठो की प्लास्टिक सर्जरी कराई है.मोनी अब अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म गोल्ड में नज़र आने वाली हैं.

सारा खान

बिगबॉस सीजन 4 में पार्टिसिपेंट थीं इन्होने बहुत से टीवी सीरियल में काम किया है बिधायी, सपना बाबुल का , राम मिलाये जोड़ी, जैसे सीरियल में दखाई देतीं हैं. ख़बरों के अनुसार इन्होने अपने गाल , आँखे , पलकें नाक की सेर्जेरी कराई हैं.

Facebook Comments
Loading...
SHARE