Loading...

मुम्बई – आज हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा खान की। मलाइका 40 साल कि उम्र में भी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस हैं। मलाइका की खूबसूरती और फिटनेस के चर्चे हर जगह होते ही रहते हैं। बॉलीवुड में उनकी पहचना एक बेहतरीब आइटम डांसर और अभिनेत्री के तौप पर कि जाती है। सलमान खान की भाभी और अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड का एक जाना माना चेहरा हैं। मलाइका को कई फिल्मों में उनके शानदार व बोल्ड आइटम डांस के लिए जाना जाता है। मलाइका की फिटनेस हर किसी को उनका दिवाना बना देती है। मलाइका हाल ही में अपने एक पोस्ट की वजह से वो सुर्खियों में हैं।

इन दिनों बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपने हॉट आइटम आइटम नंबर के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा 43 साल की उम्र में भी अपनी बोल्डनेस और फिगर से लोगों को दिवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कि जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और वो काफी बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि मलाइका बॉलीवुड फिल्मों में आइटम डांस करने के लिए मशहुर हैं।

मलाइका इन दिनों अपनी एक टॉपलेस फोटो कि वजह से चर्चा में हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बात अगर बोल्डनेस की कि जाये तो मलाइका किसी से कम नहीं हैं। मलाइका अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन, बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीर शेयर की है उसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। मलाइका की इस तस्वीर की कुछ लोग तारीफ कर रहें तो कुछ लोग गंदी-गंदी गालियां भी दे रहे हैं।

मलाइका की इस तस्वीर पर बेहद भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं। इस तस्वीर को मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस फोटो में मलाइका ने गोल्डन कलर का गाउन पहन रखा है। इस फोटो की तारीफ करते हुए कुछ लोगों ने लिखा कि मलाइका सेक्सी शब्द की परिभाषा ही आपसे शुरू होती है। तो वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि इस उम्र में अपना नंगापन दिखाने के लिए तुमने तलाक तक दे दिया। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान से पिछले साल ही मलाइका तलाक लिया है। तलाक के बाद भी वो सलमान खान के परिवार के करीब हैं।

देखिये मलाइका के और भी हॉट अपडेट…..

Facebook Comments
Loading...
SHARE