भारत की ऐसी विधायक जिनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी हैं फीकी…. !

जैसा की सब जानते है दुनिया में खूबसूरत महिलाओ की कमी नहीं . अगर हम कही बाहर निकले तो रास्ते में एक से बढ़कर एक खूबसूरत लड़किया दिख जाती है . हमारे ज़ेहन में एक पॉलिटिशियन की छवि एक बुजुर्ग के रूप दिखाई देती है . क्युकी कोई भी जवान पॉलिटिक्स में अपना करियर नहीं बनाना चाहता . एक महिला पॉलिटिशियन के बारे में भी हमारी ऐसी छवि रहती है . लेकिन अगर आज हम आपको कहे की एक ऐसी विधायक है जिनकी खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं तो क्या आप यकीन मानोगे? आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी खूबसूरत महिला विधायक के बारे में जिनकी खूबसूरती आपको दीवाना बना देंगी .

जिस खूबसूरत विधायक की हम बात कर रहे हैं उनका नाम नवनीत कौर . नवनीत का जन्म 3 जनवरी 1986 को मुंबई में हुआ था . नवनीत दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और इसी वजह से उन्हें शुरुवात से ही मॉडलिंग का शोक रहा था . नवनीत के पिता एक आर्मी अफसर थे और 12 वी कक्षा के बाद नवनीत ने अपना करियर मॉडलिंग में बनाने की ठान ली थी . अपने मॉडलिंग करियर के दौरान नवनीत कई म्यूजिक वीडियो में काम भी कर चुकी है .

नवनीत ने अपने फिल्मी करियर की शुरआत साल 2004 में आयी एक कन्नड़ फिल्म से की थी . जिसके बाद नवनीत ने कई साउथ की हिट फिल्मो में काम किया था . एक समय ऐसा था जब नवनीत साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कहलाती थी . नवनीत में कन्नड़ के अलावा मलयालम और पंजाबी फिल्मो में भी काम किया है . जहा उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनकी खूबसूरती के भी लाखो दीवाने है .

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद नवनीत ने महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक रवि राणा से शादी की थी जिसके बाद नवनीत ने फिल्मी दुनिया से अलविदा कह दिया था . खबरों के मुताबिक नवनीत और और रवि राणा ने एक सामूहिक विवाह शादी करि थी . जिसमे 3613 जोड़ो ने एक साथ शादी करि थी . साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान नवनीत कांग्रेस पार्टी से जुड़ गई थी . वही उनकी खूबसूरती की बात की जाये नवनीत आज भी बेहद खूबसूरत लगती है

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment