Loading...

बॉलीवुड और क्रिकेट का हमेशा से ही कुछ ना कुछ कनेक्शन ।ज्यादतर तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बिच के लव अफेयर के किस्से सुनने को मिलते हैं ।इस बात का अंदाज आप हाल ही में हुई विराट और अनुष्का की शादी ,युवराज हेजल की शादी या फिर ज़हीर और सागरिका की शादी से लगा सकते हैं ।

क्रिकेट और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अफेयर की लिस्ट काफी लंबी है। इससे पहले भी कई अफेयर हुए हैं जिनमें कुछ तो सफल रिलेशनशिप में तब्दील हो गए वहीं कुछ अफेयर सिर्फ अफसाना बनकर रह गए। आज हम आपको एक ऐसे ही अफसाने के बारे में बताने जा रहें हैं। अक्सर क्रिकेटर्स का दिल बॉलीवुड हसीनाओं पर आ ही जाता है ।

दोनों का रिश्ता नहीं पहुँच सका मुकाम तक

नीना और वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का अफेयर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा। नीना के घर वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। दोनों काफी समय तक लिव-इन में रहे। इस दौरान नीना प्रेग्नेंट हो गईं, लेकिन विवियन उन्हें अपनाने की हिम्मत नहीं दिखा सके। विश्वास और रिश्ता टूटने के बाद भी नीना ने हिम्मत नहीं हारी और बेटी मसाबा को जन्म दिया। उस समय इसे नीना का बहुत बोल्ड स्टेप माना गया।हालाँकि ये दो ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के बीच ऐसे बहुत से अधूरे रिश्ते हैं जो अपने मुकाम तक नहीं पहुँच पाए। आज हम आपको एक ऐसे ही बॉलीवुड और क्रिकेट के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं।

कुछ कम नहीं हुई है माधुरी के अफेयर की चर्चा

Click Next ….

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Facebook Comments
Loading...
SHARE