Loading...

बात अगर करे भारत की तो हमारे देश में क्रिकेट देखना लोग काफी पसंद करते है लेकिन और भी बहुत सरे खेल है जिन्हें पूरी दुनिया के लोग काफी पसंद करते है. इन्ही में से एक फेमस सपोर्ट है टेनिस. इस खेल के दीवाने भी कम नही है. पूरी विश्व में ये खेल पोपुलर होने के साथ ही अपनी खुबसूरत खिलाडियों के लिए भी जाना जाता है. वैसे तो इसे कई पुरुष खिलाडी भी खेलते है लेकिन टेनिस की महिलाओ खिलाडियों की फैन फोल्लोविंग पुरुष खिलाडियों के मुकाबले काफी ज्यादा है. इसके पीछे एक कारण महिला खिलाडियों की खूबसूरती भी है जिस वजह से लोग उनकी तरह आकर्षित हो जाते है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही महिला खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे है जिनका खेल तो लोग पसंद करते ही है लेकिन साथ में वो इतनी खुबसूरत भी है की आप नज़रे नही हटा पाएंगे..

मारिया शारापोवा

भले ही अपने अगर कभी टेनिस नही देखा हो लेकिन ये नाम अपने जरूर सुना होगा. बता दे की मारिया काफी बार नंबर वन टेनिस प्लेयर की पोजीशन भी हासिल कर चुकी है. रूस की ये टेनिस प्लेयर्स का जन्म April 19, 1987 को हुवा था. आप देख सकते है की वो कितनी खुबसूरत लगती है यही वजह है की वो बहुत से पोपुलर ब्रांड्स की ब्रांड एम्बेसडर भी रह चुकी है.

अन्ना कूर्निकोवा

रूस की ये प्लेयर भले ही टेनिस में अपना जलवा दिखने में सफलता नही पा सकी लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती से जरूर ही सफलता पाई है. आपको बता दे अन्ना कुर्निकोवा को all time sexiest tennis players  का अवार्ड मिल चूका है. इनका जन्म 7 जून 1981 को हुवा था. 1995 से अपने खेल की शुरुवात करने के बाद उन्होंने साल 2007 में रिटायरमेंट ले लिया था.

अना इवानोविच

सर्बियन प्लेयर ऐना की खूबसूरती ने लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाया है. आपको बता दे वो WTA की रैंकिंग में भी 5वे स्थान पर अपनी जगह बनाये हुवे है. इसके अलावा साल 2008 में वो जून से सितम्बर के बीच 12 हफ्तों तक नंबर वन टेनिस प्लेयर भी रह चुकी है.

Facebook Comments
Loading...
SHARE