Loading...

 बेहतर अभिनय की खास पहचान रखने वाले सुनील शैटटी की वाइफ को लेकर बात करे तो सुनील ने इतनी कामयाबी हासिल करने के बाद भी किसी बॉलीवुड़ की अदाकारा से शादी ना करके एक आम लड़की से शादी की है जिसका नाम मोना शैट्टी है।

सुनील शैट्टी की वाइफ किसी बॉलीवुड़ एक्ट्रैस से कम नही है उनका ग्लैमरस स्टाइल बेहद ही कमाल का है। जो किसी हीरोइन से कम नही है।

सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुंदर एक्ट्रैसेस के साथ काम किया जबकि सुनील खुद अपनी पर्सनालिटी नहीं बल्कि अपनी आवाज़ के कारण हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहे जिन्हे एक्शन हीरों के नाम से भी जाना जाता है ।

सुनील शेट्टी की वाइफ मोना शेट्टी एक बिज़नेस वूमेन हैं और अपने परिवार में बहुत खुश है। इसके साथ ही ये इतनी मॉडर्न और हॉट है की सारा बॉलीवुड इनका ज़िक्र करता है ।

कोई भी मोना की ख़ूबसूरती देखकर उनका दीवाना बन जाए इन दिनों मोनी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है जो बेहद ही खूबसूरत है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें मोना 2 बच्चों की मॉम है और इनके बेटे का नाम है अहाँ शेट्टी और बेटी का नाम है आथिया शेट्टी है आथिया बॉलीवुड में हीरों मूवीज से बॉलीवुड इंडस्ट्री मे डेब्यू कर चुकी है।

Facebook Comments
Loading...
SHARE