Loading...

शाहिद और अमृता स्टार कास्ट फिल्म विवाह को करीब 11 साल से भी ज्यादा समय हो चूका और फिल्म अभी तक लोगो के दिलो में बसी हुई हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की उस दौरान फिल्म काफी बड़ी हिट हुई थी ।यह फाम्लयी इमोशनल ड्रामा फिल्म उस समय काफी बड़ी फिल्मो में गिनी जाती हैं ।फिल्म में शाहिद और अमृता के अलावा एक और एक्ट्रेस थी जसिकी मासूमियत से उन्होंने सभी के दिलो में अपनी जगह बनाई थी ।

जी हाँ दोस्तों आज हम फिल्म की जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि फिल्म की “छोटी ” यानी की अमृता प्रकाश थी ।बता दे अमृता के इस किरदार को लोगो ने बहुत पसंद किया था ।बता दे की अब फिल्म की छोटी काफी बड़ी हो गयी हैं और काफी हॉट दिखने लगी हैं ।

आप की जानकारी के लिए बता दे की अमृता ने महज 4 साल की उम्र में एक लोकल फुटवियर कंपनी के लिए था टीवी ऐड में काम किया था । बाद में उन्होंने ‘डाबर’, ‘ग्लूकॉन-डी’, ‘रसना’, ‘सनसिल्क’ जैसे कई ऐड्स में काम किया। यही नहीं ‘लाइफ ब्वॉय’ साबुन के साथ उनका 2 साल की कॉन्ट्रेक्ट भी रहा।

अमृता ने 2001 बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक फिल्म से अपने करियर की शुरुवात की थी ।और सी फिल्म में इनका नाम मिनी था जो की बहुत ज्यादा फेमस हुआ था ।आप की जानकारी के लिए बता दे की इनके इस किरदार को लोगो ने बहुत पसंद किया था और इसके लिए उनको बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर कई अवॉर्ड नोमिनेशन भी मिले।

जैसे जैसे अमृता अपने करियर में आगे बढ़ती गयी फिर उसके बाद उन्हें फिल्म ‘विवाह ‘ में काम करने का मौका मिला था ।इस फिल्म के बाद अमृता प्रकाश काफी फेमस हो गयी थी ।फिल्म में बाद एक फिर उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। इसके बाद वे अपनी पढ़ाई पूरी करने में लग गईं।

अमृता प्रकाश ने मुंबई में रहने लगी और उन्होंने मुंबई युनिवर्सिटी से कॉमर्स और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर डिग्री पूरी की है।आज सोशल मीडिया पर अमृता प्रकाश के चाहने वाले लाखो में हैं और वह अक्सर अपने चाहने वालो के लिए अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसके बाद उनके चाहने वाले उनकी तस्वीर काफी पसंद करते हैं ।

 

 

Facebook Comments
Loading...
SHARE