Loading...

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड में एक तरफ़ा पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्र्रदेवी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की लाखो दिलो पर राज करने वाली श्रीदेवी की कल देर रत को निधन हो गया था और ये जानकारी जब मिली तब हर कोई हैरान हो गया था ।दरअसल ,श्रीदेवी मुंबई में एक शादी शादी अटेंड करने गयी थी जहा उन्हें अचानक कार्डिएक अरेस्ट आया और उसकी वजह से उनका निधन हो गया था ।खबरों के मुताबिक़ बताया जा रहा हैं की श्रीदेवी पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवा की शादी अटेंड करने पहुंची थी और इस दौरान वह अपने पति और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के साथ पहुंची थी ।लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी कि निधन से पहले श्रीदेवी ने ट्वीट किया था। आइये जानते हैं कि इस ट्वीट में क्या था?

बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

बॉलीवुड में सुपरस्टार एक्ट्रेस के नाम पर जानी जाने वाली श्रीदेवी के निधन के बाद बॉलीवुड के साथ साथ पूरा देश शोक मना रहा हैं ।महज 55 साल की उम्र में श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह आगयी और उनके साथ अचानक से ये घटना होना काफी ज्यादा शॉकिंग हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की श्रीदेवी 80 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी हैं ।जब इनका निधन हुआ जब देश दुनिया के बड़े बड़े लोगो ने ट्विटर पर शोक जताया था लेकिन निधन से पहले श्रीदेवी ने ट्वीट किया था जो काफी वायरल हो रहा है।

जी अहन दोस्तों अपने निधन से पहले श्रीदेवी ने एक ट्वीट किया था जो की बहुत जयादा विरला हो रहा हैं ।इस ट्वीट में श्रीदेवी ने जो लिखा है वो पढ़कर शायद आप भी हैरान रह जायेंगे। दरअसल, निधन से पहले श्रीदेवी ने ट्वीट किया वह एक ट्रिब्यूट वीडियो है, जिसे श्रीदेवी ने रिट्वीट किया था।

क्या है इस ट्वीट में?

आप की जानकरी के लिए बता दे की इस वीडियो में टीवी सीरियल कुम कुम भाग्य की अदाकार श्रद्धा आर्या श्रीदेवी के एक मशहूर गाने पर डांस करती हुई उन्हें ट्रिब्यूट दे रही है। इस वजह से उन्होंने इस वीडियो से काफी ख़ुशी मिली थी और इतना बेहतरीन ट्रिब्यूट देने के बाद श्रीदेवी श्रद्धा से इतनी खुश हुई की उन्होंने श्रद्धा के इस ट्वीट को रिट्वीट। आप की जानकारी के लिए बता दे की श्रीदेवी ने बॉलीवुड में 50 साल काम किया हैं वह जब 4 साल की थी उस दौरान उन्होंने फिल्मे दुनिया में कदम रखा था ।महज 54 साल में श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया और इनके निधन के बाद बॉलीवुड में हर कोई शोक मना रहा हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की श्रीदेवी ने बॉलीवुड के बहुत ही फेमस डाइरेक्टर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी और उनकी दो बेटिया हैं ।

Facebook Comments
Loading...
SHARE