संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का बोल्ड अंदाज हुआ सोशल मीडिया वायरल ….!

बॉलीवुड में इन् दिनों किसी स्टार से जायदा स्टारकिड्स सुर्खियों में बने हुए है . ये सभी स्टार किड्स अपने खूबसूरत लुक की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ स्टार किड्स तो बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए भी तैयार हैं . आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी फेमस स्टार किड के बारे में जो इन् दिनों अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियो चाई हुई है . इसी के साथ साथ उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पे खूब वायरल हो रही है .

हम बात कर रहे है बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बारे में जो इन् दिनों अपनी तस्वीरो की वजह से सोशल मीडिया पे धमाल मचा रही है . दरअसल त्रिशाला ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिन्हें आप भी देखकर चौंक जाएंगे.वैसे तो संजय दत्त यह बात पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि वे नहीं चाहते कि त्रिशाला एक्टिंग में करियर बनाए.अच्छी बात यह है कि त्रिशाला ने भी अपने पापा की बात मानी है.बावजूद इसके त्रिशाला का ये बोल्ड अंदाज चर्चा में है.

त्रिशाला, संजय और उनकी पहली बीवी रिचा शर्मा की बेटी हैं.सजंय दत्त ने साल 1987 में अभिनेत्री रिचा शर्मा से शादी की थी, जिनकी साल 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से मौत होने के बाद उन्होंने साल 1998 में मॉडल रिया पिल्लई से दूसरी शादी की, लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन न टिक सही और साल 2005 में तालाक हो गया. त्रिशाला ने न्यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएशन किया है.लेकिन, उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन की दुनिया में ज्यादा है . त्रिशाला जल्द ही बॉलीवुड में एन्ट्री करने वाली हैं.हालांकि, उनके पिता संजय दत्त इसके खिलाफ हैं.उनका कहना है कि फिल्मों में काम करने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए. ये ग्लैमर की दुनिया है, यहां पर काम करना आसान नहीं है.दूसरी तरफ अपनी ज्यादातर पढ़ाई विदेशों में करने की वजह से त्रिशाला की हिन्दी काफी कमजोर है.


त्रिशाला की बात की जाये तो उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है . वही उनकी हॉट तस्वीरो ने कुछ ही समय में लाखो लोगो को उनका दीवाना बना दिया है . अगर त्रिशाला बॉलीवुड में डेब्यू करती है तो हो सकता है आने वाले समय में उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में हो .

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment