Loading...

जैसा की सब जानते है की बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई बेहतरीन फिल्मे है जो सालो बाद भी अपनी जबरदस्त कहानी और किरदारों की वजह से लोगो के दिलो दिमाग में रहती है . इन् बॉलीवुड फिल्मो ने लोगो के दिलो में अपनी एक खास जगह बना ली थी और आज भी जब टीवी में यह फ़िल्मी आती है तो दर्शको की यादे फिर ताज़ा हो जाती है . फिल्म जिस तरह अपनी कहानी की वजह से जनि जाती है वही उससे पहचान दिलाता है फिल्म में काम कर रहा एक जबरदस्त एक्टर . वैसे तो इंडस्ट्री में बहुत से हिट एक्टर्स है पर आज हम आपको बताने जा रहे है इंडस्ट्री के पॉपुलर और फेमस एक्टर की खूबसूरत बेटी के बारे .

साल 1982 को रीलिज हुई फिल्म “नदिया के पार” उस समय की सुपर डुपर हिट फिल्म साबित हुई थी . उस फिल्म में गाए गाने आज भी शादी जैसे मौको पर बजाए जाते हैं . हमारे हिन्दू समाज में शादी के रशमो रिवाजो में ज्यादातर इस फिल्म के गाने सुनने को मिलते है . इस फिल्म में चन्दन का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन पिलगांवकर करीब एक दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे है . सचिन की यह फिल्म भारत की सर्वश्रेष्ठ फिल्मो में से एक मानी जती है . इस फिल्म में हिंदी के अलावा अवधी और भोजपुरी भाषा का भी प्रयोग किया गया था .

सचिन का जन्म 17 अगस्त 1957 में हुआ था . उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 1962 में ” मांझा मार्ग एकला ” से की . सचिन की शादी साल 1985 में बालीवुड अभिनेत्री सुप्रिया से हुई थी सचिन और सुप्रिया की एक बेटी है . जिसका नाम श्रीया पिंगलाओनकर है . 5 साल की कम उम्र में ही श्रिया ने टीवी सीरियल “तूतू मै मै” में काम करना आरम्भ किया था . और आज सालो बाद श्रिया दिखने लगी है बेहद खूबसूरत .

CLICK NEXT …….

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Facebook Comments
Loading...
SHARE