सेल्फी लेने के चक्कर में फैन ने की ऐसी हरकत जिससे आया विद्या को गुस्सा/////

दोस्तों,आप सब बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास ऊ ला ला गर्ल विद्या बालन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. विद्या बालन को आज इंडस्ट्री में एक खास एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है जो अपने किरदार में जान डालने का काम करती है. विद्या ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं हैं. विद्या लास्ट टाइम फिल्म ‘बेगम जान’ में नजर आईं थी. इस फिल्म में विद्या की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की,लेकिन पिछले दिनों विद्या के साथ कुछ ऐसी हरकतें हुई जिसे जान आप ब सर्मसार हो जाये.

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के साथ कोलकाता के दमदम एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई. खबर है कि उनके एक फैन ने सेल्फी लेने के दौरान बिना उनकी इजाजत के उनको बाहों में जकड़ कर सेल्फी लेने की कोशिश की.फैन की इस हरकत पर विद्या को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने फैन से ठीक प्रकार से व्यवहार करने को कहा. विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन के सिलसिले में कोलकाता आईं थी.

आपको बता दें, खबर के अनुसार विद्या ने पहले अपने फैन से ऐसा करने से मना किया. उनके मैनेजर ने भी फैन को दूर रहने को कहा लेकिन फैन ने किसी की बात नहीं मानी और हाथ रखकर सेल्फी लेने की कोशिश करता रहा.आखिरकार विद्या ने गुस्सा जाहिर करते हुए उसे धक्का दे दिया और वहां से चली गईं. घटना के समय विद्या के साथ फिल्म के प्रोड्यूर और और डारेक्टर भी मौजूद थे.

बाद में विद्या ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, “अगर कोई अनजान व्यक्ति आप पर हाथ रखता है वो चाहे महिला हो या पुरुष, आप को असहज महसूस होता है, क्योंकि उस वक्त वो आपकी व्यक्तिगत जिंदगी में घुसने की कोशिश करता है. हम पब्लिक फिगर हैं, पब्लिक प्रोपर्टी नहीं.

आपको बता दें ,विद्या बालन का जन्म 1 जनवरी 1978 को केरला में हुआ था.उनके पिता का नाम पी. आर बालन हैं जोकि डीजीकेबल के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसीडेंट हैं. उनकी माँ का नाम सरस्वती बालन है, जोकि एक ग्रहणी हैं. विद्या तमिल,मलयालम,हिंदी, और अंग्रेजी भाषा में पारंगत हैं. विद्या की एक बहन है-प्रिया बालन. उन्‍हें एक राष्ट्रीय पुरूस्कार और 5 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स से भी सम्‍मानित किया जा चुका है.

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment