सोनू निगम की बहन है बेहद खुबसूरत ,बॉलीवुड में कर सकती है एंट्री। ……….!!!

बॉलीवुड फिल्मो के साथ साथ बॉलीवुड गाने दुनिया भर में मशहूर है क्युकी वह गाने हर मूड में फिट बैठ जाते है , गाने चाहे पुराने हो या नए अच्छे सभी लगते है . हर दौर के गानो का अलग ही मज़ा है तभी बॉलीवुड गानो की दुनिया दीवानी है . बॉलीवुड फिल्मो के गाने फिल्म आने से पहले उसकी परफॉरमेंस को बता देते है , फिल्मो में गाने एंटरटेन करने का काम करते है , कुछ गाने तो सालो तक उस फिल्म की याद दिलाते रहते है . इंडस्ट्री में एक से एक ऐसे सिंगर है जिनकी आवाज़ में जादू है और अपनी आवाज़ से वह लाखो करोड़ो दिलो पे राज करते है . बॉलीवुड गानो की बात ही अलग है तभी हर कोई उनका दीवाना है . वैसे तो बॉलीवुड सिंगर्स की पत्नियों के बारे में सभी जानते होंगे लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड के एक ऐसी फेमस सिंगर की बहिन के बारे में .

बॉलीवुड गानों के अपनी आवाज़ का जादू बिखेर चुके सिंगर सोनू निगम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है . सोनू निगम ने अपने करियर में कई ऐसे हित गाने गाये है जिनकी यादे आज भी उनके फैनस के दिलो दिमाग में बसी हुई है . इतना ही नहीं सोनू बॉलीवुड के एकलौते ऐसे सिंगर है जो कई आवाजो में गाना गा सकता है . अपनी सुरीली आवाज़ का जादू बिखेर चुके सोनू निगम के बारे में हर कोई जनता है लेकिन आज हम बात कर रहे है सोनू निगम की छोटी बहिन के बारे में .

सोनू की बहिन का नाम निकिता निगम है और वोह भी सोनू की तरह एक प्लेबेक सिंगर है . निकिता ने बॉलीवुड की कई हित फिल्मो में गाना गाया है . लेकिन निकिता ने जायदातर साउथ की फिल्मो में गाने गाये है . निकिता भी अपने भाई की तरह एक शानदार आवाज़ की मालकिन है . उनकी सुरीली आवाज़ किसी को भी अपनी और आकर्षित कर सकती है .

निकिता सोशल मीडिया पे भी काफी एक्टिव रहती है . वही अगर निकिता की खूबसूरती की बात की जाये तो वोह दिखने में बेहद खुबसूरत है . उनकी खूबसूरती तस्वीरे देख आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे . अगर निकिता एक सिंगर न होती तो शायद एक एक्ट्रेस जरुर होती .

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment