हर उम्र के व्यक्ति के साथ इस एक्ट्रेस का रहा है अफेयर, MMS भी हुवा लीक……!

जब भी बॉलीवुड में कोई न्यू एक्ट्रेस कदम रखती है तो उनके बारे में कास्टिंग काउच का जिक्र करना कोई नई बात नही है. असल में हमने बहुत से ऐसे केस देखे है जिसमे फिल्म में काम पाने के लिए एक्ट्रेस खुद ऑफर करती है या फिर कोई और उन्हें क्लोज होने के लिए फाॅर्स करता है. साथ ही अपने देखे होंगे की बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस के MMS भी लीक हो चुके है. इसी तरह का कुछ हादसा हुवा था रिया सेन के साथ भी. जब से रिया सेन का खुद का MMS लीक हुवा था तब से इस बात को लेकर बॉलीवुड में पूरी तरह से तेहेल्का मच गया था. इस MMS में अस्मित पटेल के साथ रिया सेन इंटिमेट होती दिखी थी. लेकिन आपको बता दे की सिर्फ अस्मित पटेल ही नही बल्कि और भी बहुत से बड़े सितारों के साथ भी रिया सेन का नाम जुड़ चुका है.  रिया काफी लम्बे समय से बॉलीवुड से गायब हो गयी थी लेकिन फिर उन्होंने एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी mms२ में काम किया था. लेकिन इसके बाद फिर से रिया गायब हो गयी. आज हम आपको बतायेंगे उन लोगो के बारे में जिनके साथ रिया सेन का नाम जुड़ चुका है.

Yuvraj Singh

क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच रिश्ता काफी पुराना है और हमेशा से ही देखा गया है की बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिकेटर की तरफ ज्यादा आकर्षित होती है. इसी तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन और इंडियन कक्रिकेटर युवराज सिंह का नाम भी जुड़ा. बता दे की दोनो की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों में बातचीत हुई और फिर ये दोनों बहुत बार एक दुसरे के साथ टाइम बिताते दिखे. लेकिन इनके रिलेशनशिप की उम्र सिर्फ 2 महीने ही थी. इसके बाद ये दोनों अलग हो गये.

John Abraham

बॉलीवुड में जॉन एक एक्शन हीरो के रूप में स्थापित है. उनकी मस्कुलर बॉडी के करोड़ो लोग दीवाने है. फाॅर्स, रॉकी हैण्डसम और डिशूम जैसी धमाकेदार फिल्मे बॉलीवुड को देने वाले जॉन के साथ भी रिया सेन का नाम जुड़ चुका है. दोनों के बारे में कहा जाता है की वो एक दुसरे से बेहद प्यार करते थे. सिर्फ इतना ही नही बल्कि दोनों एक दुसरे से शादी के लिए भी तैयार थे. लेकिन किसी वजह के कारण दोनों अलग हो गये.

Salman Rushdie

जब रिया सेन का MMS लीक हुवा था उसके बाद से वो काफी सालो तक सिंगल रही थी. लेकिन साल 2008 में वो सलमान रुश्दी से मिली और उनसे काफी सम्बन्ध हो गये थे. सलमान रुश्दी भी आकर्षक महिलाओ के काफी दीवाने है और उन्हें लुभाने की कोशिश करते है. जिस वक्त सलमान और रिया मिले थे उस वक़्त उन्होंने अपनी चौथी पत्नी से तलाक लिया था. ये दोनों मुंबई के एक नाईट क्लब में मिले थे. वैसे इन दोनों का अफेयर काफी लम्बे समय तक चला था.

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment