2018 में बॉलीवुड की ये अदाकारा करने वाली है वापसी बड़े ही बोल्ड अंदाज़ में ….

साल 2018 आपके लिए कई धमाकेदार एंट्री लेकर आया है। ऐसे कई सुपरसटार हैं जो इस साल कमबैक करने की तैयारी कर रहे हैं। इस फेहरिस्त में सालों बाद एक नया नाम शामिल होने जा रहा है।

हम बात कर रहे हैं शमा सिकंदर की। जी हां, ये मेरी लाइफ फेम शमा या यूं कहें कि माया की बोल्ड अदाकारा शमा इन दिनों अपनी हॅाट तस्वीरों को लेकर चर्चा बटोर रही हैं।लेकिन बीते एक साल से वह सोशल मीडिया पर हॅाट क्वीन नाम से वायरल हो रही हैं। टीवी पर भले ही आपने शमा को सिंपल लुक में देखा हो। मगर रियल लाइफ की उनकी यह तस्वीरें आपके होश उड़ा देंगी।

हाल ही में कुछ दिनों पहले उनकी ब्वॉयफ्रेंड के साथ किसिंग तस्वीरें वायरल हुई थी।मिडिल क्लास फैमिली से आने वाली शमा ने शैलेंद्र सिंह की फिल्म’सेक्‍सॉहलिक’ में कई सारे बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद से वह सुर्खियों में रहती हैं।

गौरतलब है कि वह एक बार फिर वेबसीरीज से वापसी करने जा रही हैं। यहां देखिए उनकी वायरल होती तस्वीरें..

ये मेरी लाइफ है
2003 में सोनी टीवी के सीरियल ये मेरी लाइफ है से फेमस हुई थी.      भयंकर परी
इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था.

मॉडलिंग
शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी.

बायपोलर डिसऑर्डर
करीब 5 साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) का शिकार थीं.

सेक्सोहॉलिक
शमा ने यूट्यूब पर शार्ट फिल्म सेक्सोहॉलिक से वापसी की. इस शॉर्ट फिल्म में शमा ने अपने को-स्टार के साथ कई किसिंग और बोल्ड सीन दिए हैं.

फिल्मों में काम
शमा ने ‘ये मेरी लाइफ है’ (2003), ‘सेवन’ (2011) और ‘बालवीर’ (2014) चुनिंदा सीरियल्स में काम किया हैं. उन्होंने फिल्म ‘प्रेम अगन’ (1998), ‘मन’ (1999), ‘अंश’ (2002), ‘धूम धड़ाका’ (2008) में भी एक्टिंग की है.

Facebook Comments
Loading...

Leave a Comment