Loading...

हर कोई इतना खुशनसीब नहीं होता की उनका शरीर वैसा हो जैसा वे चाहते हैं, पर कुछ लोगों का सपना जरूर होता है कि उनका शरीर फिटनेस मॉडल की तरह गठीला हो.अपने उद्देश्य की पूर्ति के लिए वे ‘एक फिटनेस मॉडल की तरह कैसे दिखें’ वर्कआउट और डाइट प्लान की तलाश में रहते हैं.आज हम आपको एक ऐसी ही औरत के बारे में बताने जा रहे हैं.इस महिला की उम्र 43 साल है और यकीन मानिए यह देखने में आपको अपनी गर्लफ्रेंड (कोई हो) की उम्र से ज्यादा की नहीं लगेगी. दरअसल, हम बात कर रहे हैं 43 वर्षीय जेसिका एन्स्लो की, जिसकी बेटी की उम्र 23 साल है जिसका नाम एलिसा हैं.

हैरानियत की बात ये है कि जो कोई भी इन दोनों को साथ में देखता है वह उन्हें बेटी की बड़ी बहन समझ बैठता है. लेकिन असलियत में वो एलिसा की मां हैं. आपको जानकर शायद और हैरानी हो कि जेसिका 7 बच्चों की मां हैं, इसके बावजूद उनका फिगर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है.7 बच्चों की मां जेसिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. लोगों के मुताबिक वह न केवल खूबसूरत हैं, बल्कि उनका फिगर कमाल और फिट है.

भले ही आज हर कोई अपनी फिटनेस को लेकर कॉन्शस रहने लगा है, लेकिन 43 वर्षीय जेसिका की फिटनेस को देखकर हर कोई दंग रह जाता है.अमेरिका की रहने वाली जेसिका एंस्लो साल 1994 में पहली बार मां बनी, जब उनकी उम्र 19 साल थी। इसके 2 साल बाद 21 साल की उम्र में वो फिर से मां बनी और अब साल 2013 में वो सातवीं बार मां बनी हैं। इसके बावजूद वो इतनी फिट है कि इन्हें देखकर हर कोई हैरान है. इन दिनों सोशल मीडिया पर भी इनकी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

CLICK NEXT…..

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Facebook Comments
Loading...
SHARE