Loading...

लगभग छह महीने के लम्बे इंतज़ार के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौट आये हैं . अपने नए शो ‘फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के ज़रिए कपिल ने वापसी की है . इस बार कपिल सिर्फ़ हंसा नहीं रहे, बल्कि मालामाल भी कर रहे हैं . कपिल का नया शो मूल रूप से एक गेम शो है, जिसमें कॉमेडी को पिरोया गया है . शो में ईनामों की जमकर बारिश हो रही है . हालांकि इस बार कपिल की वापसी में ना तो पहले जैसा दमख़म नज़र आया और ना ही शोर-शराबा सुनाई दिया .

रविवार (25 मार्च) को रात आठ बजे सोनी टीवी पर ‘फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू हुआ . पर्दा उठने के साथ लगा कि जैसे कपिल अपने पुराने शो को ही दोहरा रहे हैं, लेकिन बाद में राज़ खुला कि ‘फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ दरअसल एक गेम शो है, जिसमें आमंत्रित परिवारों को गेम खिलाए जाएंगे और विजेताओं को ईनाम दिए जाएंगे . कपिल का पहला एपिसोड ही दर्शकों को पसंद नयी आया . कपिल के इस शो को लेके उन्हें ट्विटर पर नेगेटिव कॉमेंट्स का सामना करना पड़ा .

कपिल के पहले एपिसोड देखने के बाद लग रहा है की आने वाले समय में उनकी मुसीबत बदने वाली है . अच्छी TRP न मिलने की वजह से कपिल के इस शो को बंद करने की नौबत आ सकती है . कपिल की मुसीबतों की बड़ी वजह एक यह भी है की टीवी के सबसे फेमस कॉमेडी शो ” खिचड़ी ” भी 13 साल बाद टीवी में दुबारा आने वाला है . साल 2002 में खिचड़ी का फेमस होने का आलम यह था की साल 2005 में इंस्टेंट खिचड़ी से दुबारा इस शो ने टीवी पर वापसी की थी . और अब एक बार फिर से यह शो 14 अप्रैल से शनिवार और रविवार को रात 9 बजे टेलीकास्ट होने वाला है ठीक उसी समय जब कपिल का शो भी टेलीकास्ट होता है . टीवी में लाइमलाइट में रहने के लिए हो सकता है की कपिल को आने वाले समय में एक बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है जिससे उनके कॉमेडी शो की धाक बनी रहे है और वोह एक बार फिर से टीवी पे राज करने लगे

Facebook Comments
Loading...
SHARE